‘पधारो म्हारे देश’ गा रहे इस बच्चे की आवाज सुन खो जाएंगे आप, बन गया सोशल मीडिया स्टार

वीडियो में एक बेहद टैलेंटेड बच्चा अपनी सुरीली आवाज में राजस्थान का फेमस फोक सांग 'पधारो म्हारे देश' गाता हुआ नजर आ रहा है.

जैसलमेर वीडियो

अगर आप भी राजस्थानी फोक म्यूजिक के शौकीन हैं तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपका दिन बन जाएगा. वीडियो में एक बेहद टैलेंटेड बच्चा अपनी सुरीली आवाज में राजस्थान का फेमस फोक सांग ‘पधारो म्हारे देश’ गाता हुआ नजर आ रहा है. गाने के साथ-साथ बच्चा करतल भी बजा रहा है और उसके बगल में बैठा शख्स प्रॉपर राजस्थानी गेटअप में हार्मोनियम बजा रहा है और बीच-बीच में बच्चे के साथ गाना भी गा रहा है.

इन दोनों की जुगलबंदी देख इंटरनेट पर लोग स्पीचलेस हैं. लोग बच्चे के द्वारा लगाए जा रहे है सुरों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बच्चा बखूबी बगल में बैठे शख्स की ताल से ताल मिला रहा है. सोशल मीडिया पर ये बच्चा अब धीरे-धीरे अपनी जादुई आवाज की बदौलत फेमस हो गया है.

इस वीडियो को indian.travellers मे अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘काश इस लड़के को भी पता होता कि वो कितना टैलेंटेड है.’ साथ ही कैप्शन में बताया गया है कि इस वीडियो को @saurabh_desai_photography ने राजस्थान के जैसलमेर में शूट किया था. वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर चुके हैं. अपने कमेंट्स के जरिेए इंस्टा यूजर्स इस बच्चे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस गाने को फेमस लेजेंड्री सिंगर अल्लाह जिलाई बाई ने बीकानेर के महाराजा गंगा सिंह के दरबार में गाया था. उन्होंने कई फेमस गाने गाएं हैं, जिनमें से एक केसरिया बालम भी है.

Related Posts