Boyfriend Day 2020: पढ़ें ये टिप्स, बॉयफ्रेंड डे को स्पेशल बनाने में आएंगे बड़े काम

बॉयफ्रैंड डे (BoyFriend Day) पर इन टिपस के साथ आप अपने बिजी शेड्यूल में से थोड़ा सा वक्त निकालकर इस दिन को अपने बॉयफ्रैंड के लिए स्पेशल बना सकते हैं.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 6:37 pm, Thu, 1 October 20
बॉयफ्रेंड डे 2020

अक्टूबर का महीना शरू होने के साथ ही बॉयफ्रैंड डे 2020 (Boyfriend Day 2020) भी करीब आ रहा है. हर साल 3 अक्टूबर को ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में बॉयफ्रैंड डे मनाया जाता है. हालांकि इसकी कोई ऑफीशियल छुट्टी तो नहीं दी जाती. लेकिन अगर आपका कोई बॉयफ्रैंड है तो अपने बिजी शेड्यूल में से थोड़ा सा वक्त निकालकर इस दिन को जरूर सेलिब्रेट कर सकते.

ये भी पढ़ें: जो दिखता है वो होता नहीं! इन तस्वीरों की असलियत है कुछ और…

इस दिन को खास बनाने के लिए आप अपने बॉयफ्रेंड के लिए या कोई सरप्राइज पार्टी प्लान कर सकते हैं. या फिर आप उसे खुश करने के लिए व्हाट्सऐप या फेसबुक पर कोई स्पेशल मैसेज भी भेज सकती हैं. आप उन्हें बता सकते हैं कि वो आपके लिए कितने खास हैं और आप उनसे कितना प्यार करते हैं. इसके अलावा बॉयफ्रेंड डे पर आप अपने रिलेशनशिप के वो क्यूट मोमेंट्स भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ रीलिव कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें: आसान होकर भी कई बार कठिन लगते हैं ये शब्द, देखिए कहीं आप भी तो नहीं लिख रहे इन्हें गलत?

ये खास दिन आपको अपने रिलेशनशिप को और स्ट्रॉन्ग करने का भी मौका देता है. क्योंकि अगर आप इस दिन को खास बनाएंगे तो ये दिन आपके जीवन के यादगार दिनों में शामिल हो जाएगा. ऐसे में बॉयफ्रेंड डे सिर्फ ये सोचकर ना मनाएं कि आपको बस अपने बॉयफ्रेंड को खुश करना है, बल्कि ये सोचकर प्लान करें कि कैसे इस दिन को Once in a lifetime मोमेंट बना सकें.