ढिंचैक पूजा ने रिलीज किया नया गाना, पब्लिक ने अपने रिस्क पर सुनने की दी वार्निंग

हाल ही में ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बन रहा है.

यूट्यूब सेंसेशन ‘ढिंचैक पूजा’ (Dhinchak Pooja) को भला कौन नहीं जानता है? सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर एक्टिव रहने वाले लगभग हर शख्स ने ‘ढिंचैक पूजा’ के गाने जरूर सुने होंगे. सेल्फी सॉन्ग, दारू सॉन्ग और होगा ना कोरोना जैसे अजीबोगरीब गाने गा जुकी इस सिंगर के गाने के बोल भी अजीब होते हैं. हालांकि ये गाने खूब पॉपुलर हुए हैं. पर ज्यादातर लोगों का मानना है कि इसे सुर और ताल की कोई समझ नहीं है. हाल ही में ढिंचैक का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बन रहा है.

सुबह उठते हैं हम, ब्रश करते हैं हम

फिर खाते हैं हम, फिर जाते हैं हम

चाय बनाते हैं हम, उसे पीते हैं हम

नहाते हैं हम, फिर तैयार होते हैं हम…

ये कोई मजाक नहीं  बल्कि नया गाना है ढिंचैंक पूजा का. जी हां, वही पूजा जो संगीत की अनोखी विधा के लिए मशहूर हैं. कोरोना काल वाली जिंदगी पर पूजा ने नया गाना ‘रोज रोज का काम’ बनाया है. कुछ दिन पहले ही पूजा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘नया गाना ‘रोज रोज का काम’ रिलीज हो चुका है पूरा वीडियो यूट्यूब पर मिलेगा.’ उनका यह गाना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. लोग पूजा के इस गाने पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और उसका मज़ाक बना रहे हैं.

इतने दिनों बाद भी उनके इस वीडियो को इंस्टा पर तीन हजार लाइक्स और यूट्यूब पर 85 हजार से ज्यादा व्यूज ही मिले हैं.अगर इस गाने को सुनने का मन बना रहे हैं तो एक बार नीचे दिए गए ट्वीट्स को पढ़ लीजिए. यकीनन आपको यह फैसला करने में आसानी होगी कि आपके कान इसे सहन कर पाएंगे या नहीं.

 

Related Posts