#TrumpGraveDancer: ट्रंप ने किया अजीबोगरीब डांस, देखने के बाद नहीं रोक पाएंगे हंसी

विलेज पीपल के हिट गाने YMCA पर डांस करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी कोरोनावायरस पर अपने बयानों को लेकर, कभी मास्क ना लगाने पर तो कभी खुद संक्रमित होने के बाद हॉस्पिटल से निकलकर चुनाव प्रचार करने पर. ट्रंप हमेशा खबरों में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी उन पर काफी चर्चाएं होती रहती हैं. हाल ही में अपने चुनाव प्रचार के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने कुछ ऐसा किया कि वो फिर से लाइमलाइट में आ गए.

दरअसल विलेज पीपल के हिट गाने YMCA पर डांस करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. यह वीडियो हाल ही में फ्लोरिडा में की गयी उनकी एक रैली का है, जहां वो अजीबोगरीब अंदाज में नाचते हुए नजर आ रहे हैं. डोनाल्ड ट्रंप ने इस रैली में ये भी कहा कि अब वो कोरोना से इम्यून हैं और अब उन्हें किसी के करीब जाने से डर नहीं लगता. मैं यहां लोगों को गले लगा सकता हूं, ऑडियंस और सुंदर महिलाओं को किस कर सकता हूं.

सोशल मीडिया पर डांसिंग ट्रंप का वीडियो वायरल होने के साथ ही लोग ना सिर्फ उनके अजीबोगरीब डांस का मजाक उड़ा रहे हैं बल्कि कोरोना काल में ऐसे लापरवाही बरतने के लिए उनकी निंदा भी कर रहे हैं. ट्विटर पर #TrumpGraveDancer ट्रेंड कर रहा है और लोग अमेरिका में हुई इतनी मौतों के बावजूद यूं खुशी से झूमने के लिए डोनाल्ड ट्रंप को एक गैर जिम्मेदार राष्ट्रपति ठहरा रहे हैं.

 

Related Posts