तस्वीर में दिख रही चीज वो नहीं है जो आप समझ रहे हैं, देखकर मूड हल्का कर रहे लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ट्वीट को पढ़कर आपको ये भी पता लग जाएगा कि आखिर कैसे इन फिंगर कवर्स के कंडोम के साथ तार जुड़े हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:40 pm, Fri, 16 October 20
फिंगर प्रोटेक्शन मास्क

कोरोनाकाल के इस ‘न्यूनॉर्मल’ ने हमारी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी है. खाना खाने के तरीकों से लेकर दोस्तों से मिलना, ट्रैवलिंग… हर काम को करने के तरीके अब पहले से अलग हो गए हैं. यहां तक कि अब एटीएम से कैश निकालने का तरीका भी बदल चुका है. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब कई एटीएम पर सावधानी बरती जा रही है. लोग मशीन को टच कर इंफेक्टेड ना हों इसके लिए भी बंदोबस्त किए जा रहे हैं. विदेशों में तो टच करने से इंफेक्शन ना हो इसके लिए लोगों को एटीएम के बाहर फिंगर कवर्स तक दिए जा रहे हैं.

लेकिन लोगों को कोरोना से बचाने के लिए दिए जा रहे इन फिंगर कवर्स का ही लोग मजाक बना रहे हैं. आलम ये है कि उंगलियों पर पहने जाने वाले इन कवर्स को लोग कंडोम की तरह देख रहे हैं. @kelly_bellerby नाम के ट्विटर हैंडल ने एक ऐसा ही ट्वीट किया गया है, जिसको पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और साथ ही आपको ये भी पता लग जाएगा कि आखिर कैसे इन फिंगर कवर्स के कंडोम के साथ तार जुड़े हैं.

Atm में मिल रहे fingure protection covers की फोटो को ट्वीट कर लिखा गया, ‘मैं बैंक में थी जब वहां का कर्मचारी ये कवर्स सबको बांट रहा था. तभी मेरे आगे खड़ा हुआ शख्स मुस्कुराया और आंख मारते हुए उसने बैंक कर्मचारी को कहा कि मुझे इससे ज्यादा बड़ा साइज चाहिए. इसके बाद कर्मचारी ने उस शख्स को बताया कि ये आपकी उंगलियों के लिए हैं. ये सब सुनकर मेरी हंसते-हंसते जान चली गई.’

इस ट्वीट के पोस्ट होने के बाद से ही अब इसपर गजब रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. देखते ही देखते ट्विटर के इस पोस्ट को 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यूजर्स इस पोस्ट को मजेदार कैपशंस के साथ शेयर कर रहे हैं. कमेंट्स में लोग ट्वीट को पढ़कर खूब मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में कवर को fingure-doms कहा है. ट्वीट लगातार पॉपुलर हो रहा है और लोग इसे देखकर अपना मूड लाइट कर रहे हैं.