तीन लड़कों ने मिलकर किया अपने फ्रेंड को किडनैप, फिर भी लोग क्यों कर रहे हैं इनकी तारीफ?

ऐसे ही एक खुराफाती तरीके से क्लास बंक करने की कोशिश करते एक स्टूडेंट का वीडियो वायरल हो गया है. सोशल मीडिया (social media) पर इस मजेदार वीडियो को देख कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के चलते महीनों से लोग अपने घरों में बंद हैं. दुनियाभर में कामकाजी लोग जहां ‘वर्क फ्रॉम होम’ कर रहे हैं, तो वहीं स्टूडेंट्स ऑनलाइन क्लासेज के जरिए अपनी पढ़ाई कर रहे हैं. ऑनलाइन क्लासेस से ज्यादातर स्टूडेंट्स परेशान हैं पर सबसे ज्यादा वो शरारती बच्चे दुखी हैं, जो कि अक्सर क्लासेस बंक मारा करते थे.

ऑनलाइन क्लासेस ने इन बच्चों के लिए बंक का स्कोप बेहद कम कर दिया है. लेकिन कुछ ऐसे खुराफाती दिमाग वाले लोग भी हैं जो अपने ऑनलाइन क्लासेज को बंक करने के लिए अनोखे तरीके ढूंढ ही लेते हैं. ऐसे ही एक खुराफाती तरीके से क्लास बंक करने की कोशिश करते एक स्टूडेंट का वीडियो वायरल हो गया है.

सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. दरअसल जूम (zoom) क्लास के दौरान एक स्टूडेंट ने अपने दोस्तों की मदद से अपनी नकली किडनैपिंग करवाई ताकि वो क्लास बंक कर सके. स्टूडेंट के किडनैप के ड्रामे का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है जिसे देखकर लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं.

इस वीडियो को 3.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और 2.8 लाख के करीब लाइक्स भी मिले हैं. इस पोस्ट को 75,000 से ज्यादा बार रि-ट्वीट भी किया गया है. लोगों ने इस वीडियो क्लिप पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. किसी ने स्टूडेंट के शरारती दिमाग की तारीफ की तो किसी ने नकली किडनैपिंग में साथ देने के लिए उसके दोस्तों की भी दाद दी. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने ये चिंता जताई कि इस तरह की हरकतों से बच्चों में ऐसे क्राइम के लिए बढ़ावा मिलेगा.

 

Related Posts