Happy B’day Gautam Gambhir: फैंस का है कहना- अगर उस दिन तुम नहीं होते तो क्या होता…

गौतम (gautam gambhir) अब 39 साल के हो गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग क्रिकेट के मैदान पर खेली गई उनकी यादगार पारियों को याद कर रहे हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:06 am, Wed, 14 October 20
गौतम गंभीर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिल्ली बीजेपी सांसद गौतम गंभीर का आज जन्मदिन है. देशभर में उनके फैंस उन्हें बर्थ डे विश कर रहे हैं और ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. गौतम अब 39 साल के हो गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग क्रिकेट के मैदान पर खेली गई उनकी यादगार पारियों को याद कर रहे हैं. साथ ही उन्हें दो इंटरनेशनल वर्ल्ड कप्स का अंडररेटड हीरो बता रहे हैं.

गौतम गंभीर ने 2007 के टी20 वर्ल्ड कप फाइनल और 2011 के टी20 वर्ल्ड कप में कमाल की पारियां खेली थीं, जिसकी बदौलत टीम इंडिया दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनी सकी थी. उनके जन्मदिन पर भी आज सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा इसी बारे में बात की जा रही है. बीसीसीआई से लेकर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने भी गौतम को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं.

क्रिकेट से रिटायर हो चुके गौतम गंभीर अब देश की राजनीति में अपने जीवन की दूसरी पारी को आगे बढ़ा रहे हैं. यहां भी उन्हें लोगों से उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना कभी क्रिकेट के मैदान पर मिलता था. एक सांसद के तौर पर भी गौतम बेहतरीन काम कर रहे हैं और अक्सर वो अपने द्वारा जनता के लिए किए गए कार्यों को सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं.