Video: कोरोना पॉजिटिव दुल्हन के बिना हुआ निकाह, कोविड सेंटर में साथी मरीजों ने यूं मनाया जश्न

इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. फाजिया का कहना है कि ये मेरे लिए यादगार दिन था. मेरी आंखों में आंसू आ गए थे.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:53 am, Tue, 29 September 20

कोरोना (corona) से लड़ना है तो क्यों ना मुस्कुराते हुए लड़ा जाए. ये मैसेज केरल के कोच्चि में स्थित एक कोरोना सेंटर (corona centre) के मरीजों ने दिया है. यहां गुरुवार को एक अनोखी तरह की वेडिंग सेलिब्रेशन देखने को मिली. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 19 साल की फाजिया शादी के एक दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हो गईं, जिसके बाद उन्हें कोरोना सेंटर में शिफ्ट किया गया. जिससे वो काफी उदास थी. लेकिन कोविड केयर (covid care) में मौजूद लोगों ने फाजिया की जिंदगी के सबसे अहम दिन को बर्बाद नहीं होने दिया और शादी के दिन सरप्राइज पार्टी की.

ये भी है ट्रेंडिंग- MI vs RCB: सुपर ओवर में आरसीबी की जीतते देख लोगों को आई फिल्म ‘लगान’ की याद

फाजिया के चहरे पर मुस्कान लाने के लिए कोविड सेंटर में मौजूद लोगों ने उसे दुलहन के जैसे तैयार किया और उसके साथ जमकर डांस किया. हेल्थ इंस्पेक्टर के सुधीर ने बताया कि जब फाजिया कोविड केयर शिफ्ट हुई तब हमें पता चला कि अगले दिन उसकी शादी है. अधिकारियों ने ये जानकारी वहां एडमिट अन्य मरीजों को दी, जो कि फाजिया को एक बेहतरीन पार्टी देने के लिए तैयार हो गए.

वहीं फाजिया के रिश्तेदारों ने बताया कि उसका निकाह भी उसी दिन हुआ जिस दिन का तय था. क्योंकि मस्जिद में दुल्हन का होना अनिवार्य नहीं था. इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. फाजिया का कहना है कि ये मेरे लिए यादगार दिन था. मेरी आंखों में आंसू आ गए थे. उन सभी ने मुझे खुश करने के लिए इतना सब किया.