#WhereIsSmritiIrani : ट्विटर पर लोग क्यों पूछ रहे हैं, कहां हैं स्मृति ईरानी?

महिलाओं के लिए आवाज उठाने वाली बीजेपी (BJP) नेता स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को ट्विटर (twitter) पर ट्रोल किया जा रहा है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:19 pm, Wed, 30 September 20
स्मृति ईरानी

महिलाओं के लिए आवाज उठाने वाली बीजेपी नेता स्मृति ईरानी को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि हाथरस में 19 साल की दलित लड़की के साथ हुई हैवानियत के मामले में स्मृति ईरानी क्यों चुप हैं. वो सामने आकर उस तरह से अपनी बात क्यों नहीं रख रहीं, जैसे कि वो तब रखा करती थीं जब वो विपक्ष में थीं. ट्विटर पर हैशटैग #WhereIsSmritiIrani ट्रेंड कर रहा है.

इस हैशटैग के साथ लोग पूछ रहे हैं कि स्मृति ईरानी आप कहां हैं. उत्तर प्रदेश में महिला के साथ हिंसा के मामले बढ़ रहे हैं फिर भी आप चुप क्यों हैं. इसके साथ ही लोग एक तस्वीर भी शेयर कर रहे हैं, जिसमें स्मृति ईरानी की दो तस्वीरें. दोनों तस्वीरों में उनके कांग्रेस और बीजेपी शासन के अलग-अलग एक्सप्रेशंस को दिखाया जा रहा है. यूजर्स लगातार इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और पूछ रहे हैं स्मृति ईरानी कहां हैं?

बता दें कि हाथरस में हुआ गैंगरेप मामला आज पूरे देश का मुद्दा बन गया है. कोने-कोने से पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग उठाई जा रही है. योगी सरकार पर भी लगातार विपक्ष दबाव बनाए हुआ है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ से इस मामले की जानकारी ली है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस गैंगरेप मामले में एसआईटी गठित कर दी है. गृह सचिव की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय टीम गठित की गई है. इसमें डीआईजी चंद्र प्रकाश और आईपीएस पूनम अन्य सदस्य हैं. इस तरह जांच टीम में दलित और महिला अधिकारी भी शामिल हैं. सीएम योगी ने घटना की तह तक जाने का निर्देश दिया है. साथ ही मामले में समयबद्ध रिपोर्ट देने को कहा गया है.