RCB vs KXIP: विराट ने दिया ऐसा परफॉर्मेंस की अनुष्का हो गईं ट्रोल, जानें क्या है माजरा

ट्विटर पर लोग विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर तरह-तरह के मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर कर रहे हैं और उसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी अनुष्का, विराट के खिलाफ लोगों के गुस्से का शिकार हुई हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 10:27 am, Fri, 25 September 20

IPL 2020 का रोमांच शुरू हो चुका है. कोरोना (Corona) महामारी को ध्यान में रखकर और खिलाड़ियों की सेफ्टी को देखते हुए, इस साल आईपीएल टूर्नामेंट को भारत में नहीं कराया जा रहा है. IPL 2020,  19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में शुरू हुआ है. आईपीएल 2020 के छठवें मैच में कुछ ऐसा हुआ जो भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर लोग जमकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कल खेले गए मैच में विराट कोहली ने क्रिकेट फैंस को काफी निराश किया. उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल के आसान कैच को दो बार छोड़ा जिसकी विराट को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी.  राहुल 83 और 89 के स्कोर पर थे जब उनका कैच विराट कोहली ने ड्रॉप किया. जिसके बाद केएल राहुल ने सिर्फ 69 गेंदों पर नाबाद 132 रन बनाए. उनकी इस पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब  ने 20 ओवर में 206 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 97 रनों के बड़े अंतर से हराया.

ये भी है ट्रेंडिंग: अब और भी आसान होगा अपनी बात कह पाना, आने वाले हैं ये नए Emojis

विराट कोहली ने ना सिर्फ यहां गलती की बल्कि वो बैटिंग में भी कोई कमाल नहीं दिखा सके. उन्होंने इस मैच में सिर्फ एक रन बनाए. जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सपोर्टर्स में उनके खिलाफ काफी गुस्सा है. लोगों ने ना सिर्फ विराट के खेल पर सवाल उठाए, बल्कि सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया. क्रिकेट फैंस यहां पर ही नहीं रुके, उन्होंने विराट के साथ-साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर भी तरह-तरह के फनी मीम्स और जोक्स के चौके-छक्के को बरसात कर दी.

ट्विटर पर लोग विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर तरह-तरह के मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर कर रहे हैं और उसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी अनुष्का, विराट के खिलाफ लोगों के गुस्से का शिकार हुई हैं.