IPL 2020: तेवतिया की पारी देख लोग बोले- जज्बातों के साथ खेल गए, सोशल मीडिया पर आई Meme की बाढ़

अपनी टीम को यादगार जीत दिलाने के लिए राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने 31 गेंदों पर 53 रन बनाए. 18वें ओवर में तेवतिया ने कमाल दिखाया और शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर में 5 छक्के जमाकर मैच को पूरी तरह से राजस्थान रॉयल्स के पक्ष में कर लिया.  

IPL 2020 का रोमांच 19 सितंबर से शुरू हो चुका है. कोरोना (Corona) महामारी को ध्यान में रखकर इस साल आईपीएल टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में कराया जा रहा है. आईपीएल 2020 के 9वें मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने मैच का पूरा पासा ही पलट दिया. किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए जीते हुए से लग रहे मैच का रुख राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने सिर्फ एक ओवर में बदल दिया. इस मैच के बाद तेवतिया सोशल मीडिया पर भी छा गए.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)  ने रविवार को हुए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 224 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज की. राजस्थान की जीत के साथ ही यह मैच रिकॉर्ड बुक में दर्ज किया गया क्योंकि यह टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे अधिक रन का पीछा था. राहुल तेवतिया, राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल के असली हीरो बन गए. अपनी टीम को यादगार जीत दिलाने के लिए तेवतिया ने 31 गेंदों पर 53 रन बनाए.

एक कप कॉफी के बदले सिर्फ एक मुस्कान, ऑस्ट्रेलिया का एक शख्स दे रहा है लॉकडाउन में यह शानदार ऑफर

18वें ओवर में तेवतिया ने कमाल दिखाया और शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर में 5 छक्के जमाकर मैच को पूरी तरह से राजस्थान रॉयल्स के पक्ष में कर लिया. अगर आपको ये सीखना हो कि एक ही मैच में जीरो से हीरो कैसे बना जा सकता है तो ये बात राजस्थान रॉयल्स को रविवार को पंजाब के खिलाफ जीत दिलाने वाले राहुल तेवतिया से बेहतर और कोई नहीं बता सकता. सोशल मीडिया पर भी राहुल तेवतिया की इस पारी की खूब चर्चा है, ट्विटर पर लोग उनकी तारीफ में पोस्ट कर रहे हैं और उन्हें बाजीगर बता रहे हैं.

 

 

 

Related Posts