हवा में आयरनमैन देख लोगों के उड़े होश, सामने आने पर पता चली सच्चाई

उत्तर प्रदेश के शहर ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के गांव में आसमान में एलियन जैसी दिखने वाली आकृति उड़ती हुई दिखाई दी. जिसे देखकर लोगों में हड़कंप मच गया.

  • IANS
  • Publish Date - 12:03 pm, Sun, 18 October 20

आसमान में कई बार उड़ती किसी चीज को देखकर ये सवाल उठता है कि ये क्या है? कई बार बादलों को देखकर भी मन कल्पना के नए आकार सजाने लगता है. ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के शहर ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में हुआ, जब वहां के गांव में आसमान में एलियन जैसी दिखने वाली आकृति उड़ती हुई दिखाई दी. जिसे देखकर लोगों में हड़कंप मच गया.

हुआ कुछ ऐसा कि शनिवार को ग्रेटर नोएडा के भट्टा-परसौल गांव में आसमान में आयरनमैन जैसी दिखने वाली कोई आकृति उड़ती हुई दिखाई दी. जिसे देखकर लोग हैरान परेशान हो गए. कुछ देर उड़ने के बाद यह गांव की एक नहर के किनारे जा गिरी और गांव वालों की भीड़ लग गई. एलियन जैसे इस स्ट्रक्चर को देखने के लिए मौके पर कई लोग आ गए. बाद में इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि वो एक गुब्बारा है, जिसके बाद आस-पास खड़े लोगों ने राहत की सांस ली.

ट्रेंडिंग: # Hyderabadrain: हैदराबाद में  बाढ़ से तबाही, सोशल मीडिया पर छाईं बेकाबू हालात की तस्वीरें

पुलिस ने बताया, “दरअसल वो एक गुब्बारा था, जो कि एक सुपर हीरो की आकृति में था. हवा में काफी देर रहने के कारण उसकी हवा निकलने लगी थी. जिसके बाद गुब्बारा नहर किनारे टहनी में जा गिरा. तेज हवा चलने की वजह से वो हिलता हुआ दिखाया दे रहा था.” हालांकि उसे देखने के लिए आस पास के लोगों का तांता लग गया था. आसमान में उड़ती हुई इस आकृति को लोगों ने एलियन समझ लिया. लोगों का कहना है कि यह काफी देर तक आसमान में उड़ती रही. उसके बाद जमीन पर आ गिरी और झाड़ियों में फंस गई थी.

सोशल मीडिया पर भी लोग इस आसमानी आयरनमैन के बारे में चर्चा करते दिखे. लोगों ने एक दूसरे को भी इस बारे में बताया और उसकी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. कई यूजर्स ने इन फोटो पर अपने कमेंट और रिएक्शन भी दिए.