#KumarSanu: कुछ मांग रहे दुआ तो कुछ इस सिचुएशन पर भी ले रहे मजा

जानेमाने सिंगर कुमार सानू ( Kumar Sanu) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. जिसके बाद से वे आइसोलेशन में हैं. इस खबर के सामने आते ही ट्विटर पर कुमार सानू के चाहने वाले उनके लिए दुआ मांग रहे हैं.

दुनियाभर में तेजी से फैल रहे कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को भी काफी नुकसान पहुंचा है. बीते कुछ समय में बॉलीवुड के कई सितारे इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा जैसे स्टार्स के बाद अब फेमस सिंगर कुमार सानू ( Kumar Sanu) भी कोरोना का शिकार हुए हैं.

कुमार सानू की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद से वे आइसोलेशन में हैं. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर कुमार सानू के चाहने वाले उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं. ट्विटर पर #KumarSanu ट्रेंड कर रहा है. उनकी टीम ने इस बात की जानकारी देने के साथ ही लोगों से उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ मांगने को कहा है. फैंस जहां सोशल मीडिया पर लगातार कुमार दा के लिए पोस्ट कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस मुश्किल समय में भी कुमार सानू का मजाक बना रहे हैं उनपर मीम्स और जोक्स पोस्ट कर रहे हैं.

कुमार सानू जल्द ही अपने परिवार से मिलने के लिए लॉस एंजिल्स जाने वाले थे, जिसके लिए उन्होंने कुछ टेस्ट करवाए थे. लेकिन अब कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद फिलहाल कुमार सानू अपने गोरेगांव के घर पर ही क्वारंटीन हैं.

Related Posts