जिस बिल्ली पर दुनियाभर में बनते थे Meme, उसने छोड़ी दुनिया, ट्विटर पर लोग बहा रहे आंसू

दुनिया की मशहूर 'लॉन्ग कैट' नोबिको (longcat nobiko) की हाल ही में मौत हो गई. सोशल मीडिया पर नोबिको नाम की इस बिल्ली के लाखों फैंस हैं, जो अब इसके गुजर जाने से बेहद दुखी हैं.

दुनिया की मशहूर ‘लॉन्ग कैट’ (Long cat) नोबिको (Nobiko) की हाल ही में मौत हो गई. सोशल मीडिया पर नोबिको नाम की इस बिल्ली के लाखों फैंस हैं, जो अब इसके गुजर जाने से बेहद दुखी हैं. इसकी इतनी बड़ी फैन फॉलोविंग के पीछे की वजह है इसका लंबा शरीर, जिसे लेकर ना जाने कितने मीम बने होंगे. नोबीको द लॉन्गकैट ने लंबा जीवन जिया और जब उसकी मौत हुई तो वो 18 साल की थी.

ये भी है ट्रेंडिंग: देखते ही देखते चिड़िया को खा गई मकड़ी, देखें ये डरावना वीडियो

जापान के कोच्ची में रहने वाली इस बिल्ली को 2004-2005 में पहली बार टीवी पर देखा गया था, जिसके बाद से इसे कई निकनेम मिले. बताया जाता है कि नोबिको की लंबाई करीब 65cm थी. जिस कारण ही सोशल मीडिया पर लोग इस बेहद यूनीक बिल्ली पर मीम्स बनाया करते थे.

देखें फैंस के रिएक्शंस

नोबिको के दुनिया को अलविदा कहने के बाद सोशल मीडिया पर उसकी याद में लोग जमकर पोस्ट कर रहे हैं और साथ ही नोबिको के पुराने मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि हां, ये सच है. जापान में नोबिको के नाम से पहचानी जाने वाली लॉन्ग कैट अब नहीं रही. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि वो 18 साल की थी.

Related Posts