कमाल का है ये देसी जुगाड़, देखकर लोग बोले- हमें क्यों नहीं आया यह आइडिया

एक ऐसा ही जुगाड़ू वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग शख्स के दिमाग की तारीफ किए बिना नहीं रह सके.

भारतीय लोग अपने जुगाड़ के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. भारत में लोगों के पास ऐसे-ऐसे जुगाड़ हैं कि उन्‍हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं कि ऐसा आइडिया उनके दिमाग में क्‍यों नहीं आया. अब एक ऐसा ही जुगाड़ू वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग शख्स के दिमाग की तारीफ किए बिना नहीं रह सके.

‘वीडियो नेशन’ नाम के पेज से 12 सेकंड की एक वीडियो क्‍लिप शेयर की गई है. जिसमें भारी बारिश के कारण सड़क पर पानी भरा हुआ दिख रहा है. ऐसे में एक शख्‍स को एक साइड से दूसरी साइड जाना है. अब अगर वह शख्‍स यूं ही सड़क को पार करता तो उसकी जींस भीग जाती. ऐसे में उसने देसी जुगाड़ अपनाया. शख्‍स ने एक बड़ा सा पॉलीबैग लेकर उसे पहना और उसके दोनों छोर हाथों में पकड़ कर आसानी से रोड के एक तरफ से दूसरी तरफ पहुंच गया.

इस वीडियो पर कैप्‍शन भी बहुत ही मजेदार दिया गया था, ‘यह ट्रिक इंडिया से बाहर नहीं जानी चाहिए.’ यह वीडियो क्‍लिप लोगों को काफी पसंद आ रही है और इस पर लोगों के मजेदार रिऐक्‍शन्‍स आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा, ‘यह आइडिया मेरे दिमाग में क्‍यों नहीं आया.’ वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इंडिया का जुगाड़ टिकाऊ होता है.’

Jugaad Hindustan 😂via : Mood Maker Videos

Video Nation यांनी वर पोस्ट केले सोमवार, १२ ऑक्टोबर, २०२०

Related Posts