जिस डाल पर बैठा था उसी को काट रहा था शख्स, उसके बाद जो हुआ वो इस वीडियो में देखें

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स जिस पेड़ पर बैठा हुआ है, उसी को काट रहा है. लोग इस शख्स की बेवकूफी का यह वीडियो एक-दूसरे को शेयर रहे हैं और उस पर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 3:38 pm, Sun, 27 September 20

कई बार जाने-अनजाने लोग ऐसी मूर्खता कर जाते हैं, जिन्हें सालों तक याद रखा जाता है. पौराणिक कथाओं में लिखी कालिदास की कहानी तो हममें से कई लोगों ने सुनी होगी, कि कैसे वो जिस डाल पर बैठे थे उसी को काट रहे थे. उसी तरह की समान घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स जिस पेड़ पर बैठा हुआ है, उसी को काट रहा है. लोग इस शख्स की बेवकूफी का यह वीडियो एक-दूसरे को शेयर रहे हैं और उस पर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं.

अपने पांव पर कुल्हाड़ी मारना कहावत तो आपने सुनी ही होगी, इसका सटीक उदाहरण देते हुए एक शख्स उंचे ताड़ के पेड़ (Palm Tree) की उसी डाल को काटने लगा जिस पर वो बैठा था. शख्स की बेवकूफी का यह वीडियो जिसने भी देखा उसे यही लगा कि अब वो नहीं बचेगा. लेकिन डाल के कटने के बाद वह शख्स किसी तरह पेड़ के तने (trunk) से चिपक कर खुद को गिरने से बचाने में कामयाब हो गया.

34 सेकंड के इस वायरल वीडियो के बैकग्राउंड में भी कुछ लोग पेड़ काटने वाले शख्स की बेवकूफी पर हंस रहे हैं तो कुछ को उसकी जान की चिंता है. सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को 4.2 मिलियन बार देखा गया है. लोग इस वीडियो को एक दूसरे को भेज रहे हैं और उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.