पीठ खुजाने के लिए लगाए गए इस जुगाड़ को देख हंसते-हंसते हो जाएगा पेट में दर्द

कंस्ट्रक्शन साइट पर खड़े एक शख्स ने अपनी पीठ खुजाने के लिए एक अल्टिमेट जुगाड़ निकाला और पास खड़ी jcb मशीन के मूविंग एक्सवेटर से अपनी पीठ को स्क्रैच कराया.

jcb फोटो

पीठ में हो रही खुजली को दूर करने के लिए लोग आमतौर पाउडर, कंघा या अपना खुद के हाथ का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में इस शख्स ने अपनी पीठ की खुजली मिटाने का ऐसा जुगाड़ निकाला है जिसे देखकर आप भी ठहाके लगाने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

वीडियो में एक शख्स कंस्ट्रक्शन साइट पर खड़ा नजर आ रहा है. जो पहले तो एक गमछे से अपनी पीठ पर हो रही खुजली मिटाने की कोशिश करता है. लेकिन गमछे से उसे संतुष्टी नहीं मिलती है और तभी उसने पास खड़ी jcb की मदद से अपनी ये परेशानी दूर करने की तरकीब लगाई. वो कंस्ट्रक्शन साइट पर खड़ी jcb मशीन के आगे खड़ा हो गया और मशीन के मूविंग एक्सवेटर से उसने अपनी पीठ को स्क्रैच कराया.

उसे ऐसा करते देख पास खड़े लोगों ने उसका वीडियो बना लिया. अब ये तो पता नहीं की jcb वाले इस जुगाड़ से इस शख्स को आराम मिला या नहीं. लेकिन सड़क तोड़ने वाली jcb एक दिन इस काम भी आएगी ऐसा किसी ने सोचा नहीं होगा.

इस वीडियो को Abdul Nasar नाम के एक शख्स ने 11 अक्टूबर को अपने Facebook अकाउंट पर शेयर किया था. 41 सेकेंड के इस वीडियो पर अबतक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. अबतक इस वीडियो को 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. और लगभग 2 हजार लोग इसे शेयर कर चुके हैं. इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और कुछ इसे एक खतरनाक स्टंट बता रहे हैं.

പൊറം ചൊറിഞ്ഞാൽ പിന്നെ എന്താ ചെയ്യാ

പൊറം ചൊറിഞ്ഞാൽ പിന്നെ എന്താ ചെയ്യാ

ABDUL NASAR यांनी वर पोस्ट केले रविवार, ११ ऑक्टोबर, २०२०

 

Related Posts