NEET Result 2020: ‘अब अंडरग्राउंड होने का समय आ गया है’- सोशल मीडिया पर स्टूडेंट्स बखूबी बयां कर रहे अपनी सिचुएशन

NEET रिजल्ट आने की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर भी पोस्ट्स की बरसात आ गयी है. स्टूडेंट्स ना सिर्फ रिजल्ट का इंतेजार कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के मजेदार मीम्स और जोक्स भी बना रहे हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:28 pm, Fri, 16 October 20

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी आज नीट (NEET) मेडिकल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी करेगी. देश के सरकारी और प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के लिए आयोजित की जाने वाली नीट परीक्षा का रिजल्ट आज घोषित किया जाएगा. कोरोना महामारी की वजह से कई बार रद्द होने के बाद NEET Exam 14 सितंबर को हुआ था जिसमें 14.37 लाख स्टूडेंट्स बैठे थे.

नीट रिजल्ट आने की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर भी पोस्ट्स की बरसात आ गयी है. स्टूडेंट्स ना सिर्फ रिजल्ट का इंतेजार कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के मजेदार मीम्स और जोक्स भी बना रहे हैं. सोशल मीडिया पर स्टूडेंट्स इन पोस्ट्स के जरिए रिजल्ट के पहले और बाद की अपनी सिचुएशन बखूबी बयान कर रहे हैं. ट्विटर पर # NEET Result 2020 ट्रेंड कर रहा है.

 

14.37 लाख उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला

रिजल्ट के साथ ही NTA आज फाइनल आंसर की और मेरिट लिस्ट भी जारी करेगी. दरअसल सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर कहा गया था कि कोरोना संक्रमित छात्रों को भी परीक्षा में शामिल होने का मौका दिया जाए, जिसके बाद इन छात्रों को 14 अक्टूबर को एग्जाम देने का मौका दिया था. बता दें कि कोरोना काल में 14.37 लाख उम्मीदवारों ने यह मेडिकल एंट्रेंस दिया था. नीट परीक्षा 2020 14 सितंबर को आयोजित की गई थी. इससे पहले महामारी की वजह से परीक्षाओं को टाला भी गया था. अब नतीजे जारी होने के बाद उम्मीदवार ntaneet.ac.in या mcc.nic.in पर इसे देख सकेंगे.