अब पुलिस भी बनी #CoupleChallenge का हिस्सा, शेयर की इस ‘Perfect’ कपल की फोटो

हर जगह कपल चैलेंज (#couplechallenge) छाया हुआ है. मजे की बात तो ये है कि अब पुलिस ने भी कपल चैलेंज की रेस में खुद को शामिल कर लिया है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर कपल चैलेंज छाया हुआ है. इसमें लोग आपको अपने पार्टनर के साथ हैशटैग #couplechallenge लिखकर अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं. फेसबुक हो या इंस्टाग्राम या फिर ट्विटर. हर जगह कपल चैलेंज छाया हुआ है. मजे की बात तो ये है कि अब पुलिस ने भी कपल चैलेंज की रेस में खुद को शामिल कर लिया है. नागपुर पुलिस ने ट्विटर पर एक ऐसे कपल की फोटो शेयर की है, जिससे बेटर इस कोरोनाकाल में शायद ही कोई होगा.

ये भी पढ़ें: पहले नहीं देखा होगा ऐसा IPL, जिसमें इंसानों के साथ कुत्ते भी खेलते हैं क्रिकेट

नागपुर सिटी पुलिस के ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई इस तस्वीर में कोरोना से खुद को सुरक्षित रखने का मैसेज दिया गया है और #CoupleChallenge, #WearAMask के साथ कैप्शन लिखा है, इन दिनों का बेस्ट कपल. कैप्शन के नीचे दो प्रोफाइट फोटो हैं, जिन्होंने एक दूसरे को लाइक किया है और इन्हें परफेक्ट मैच बताया गया है. एक प्रोफाइल फोटो में एक शख्स की तस्वीर है, जब कि दूसरी पिक में मास्क बना है.

ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद से नागपुर पुलिस के इस ट्वीट को 250 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और बहुत से लोग इसकी तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि जी सर, मास्क पहने रखना बेहद जरूरी है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि लगता है नागपुर पुलिस ने #couplechallenge का विनर ढूंढ लिया है.

Related Posts