जैसी करनी वैसी भरनी… सांड को बेवजह डंडा मारने वाले अंकल को करनी पड़ी हवाई सैर

कुछ ही देर में एक बुजुर्ग अंकल हाथ में डंड़ा लिए वहां से गुजरते हैं. सड़क किनारे खड़े सांड को देखते ही अंकल का पारा ना जाने क्यों हाई हो जाता है और वो बेवजह उसको डंडे से मार देते हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:41 pm, Wed, 14 October 20

इंटरनेट पर अक्सर जानवरों के साथ बदसलूकी के वीडियो सामने आते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बेवजह जानवर को परेशान करने वाले एक शख्स को उसके किये की सजा तुरंत मिली है.

इस वीडियो में एक सांड शांति से सड़क किनारे खड़ा हुआ है. कुछ ही देर में एक बुजुर्ग अंकल हाथ में डंड़ा लिए वहां से गुजरते हैं. सड़क किनारे खड़े सांड को देखते ही अंकल का पारा ना जाने क्यों हाई हो जाता है और वो बेवजह उसको डंडे से मार देते हैं. लेकिन इसके बाद जो होता है उसे देखकर लोग सोशल मीडिया पर खुश हो रहे हैं.

बेवजह अंकल की मार से सांड भड़क जाता है और अपने सींग से उस बुजुर्ग अंकल को उठा के पटक देता है. यही नहीं अंकल के जमीन से उठने से पहले ही सांड फुर्ती से वहां से रफू चक्कर भी हो जाता है. ये सीसीटीवी वीडियो 26 सितंबर की बताया जा रहा है. इस वीडियो को 8 अक्टूबर को @Coolkiranj नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था.

अबतक इस वीडियो को 45 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 45 से ज्यादा यूजर्स इसे रि-ट्वीट कर चुके हैं. अपने मजेदार कमेंट्स और कैप्शन्स के जरिए लोग इस सिचुएशन का खूब मजाक बना रहे है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, आ बैल मुझे मार, ये कहावत इस घटना पर एकदम सटीक बैठती है.