Insta Fitness Dose: यकीन मानिए या नहीं पर मंदिरा बेदी की फिटनेस का राज है ये सिंपल एक्सरसाइज

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रनिंग करते हुए नजर आ रही हैं.  

हेल्थ और फिटनेस के लिए रोजाना रनिंग (Running) करना बहुत फायदेमंद होता है. जो लोग जिम नहीं जा सकते हैं या कठिन एक्सरसाइज नहीं कर सकते हैं, उनके लिए फिट और हेल्दी रहने के लिए यह सबसे अच्छा और सस्ता तरीका है. दौड़ने के इन्हीं फायदों के बारे में बता रहा है मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) का नया पोस्ट. मंदिरा बेदी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर भी रेगुलर अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रनिंग करते हुए नजर आ रही हैं.

मंदिरा बेदी अपनी टोंड बॉडी को मेन्टेन रखने के लिए कठिन वर्कआउट और डाइट रूटीन फॉलो करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को बहुत से लोगों ने देखा हैं और मंदिरा की प्रशंसा कर रहे हैं. अपने हालिया वीडियो में मंदिरा सड़क पर रनिंग कर रही हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘हवा और बारिश की रेस से पहले मेरी रेस.’ मंदिरा का ये वीडियो उनके ‘100 डे फिटनेस चैलेंज’ के 9वें दिन का है.रनिंग से ना सिर्फ पूरी बॉडी की एक्सरसाइज होती है बल्कि स्ट्रेंग्थ और स्टैमिना भी बढ़ता है.

मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं. उनके वर्क आउट वीडियो देखकर यह इंस्पिरेशन मिलती है कि फिट रहने के लिए उम्र और समय की नहीं बल्कि, लगन की जरूरत सबसे ज़्यादा है. मंदिरा एक टीनएज बच्चे की मां भी हैं, लेकिन  उनकी फ्लैट बेली और परफेक्ट बॉडी देखकर आप यह बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगा सकते. मंदिरा बेदी की टोंड बॉडी और एनर्जेटिक पर्सनालिटी लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं.

Related Posts