सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को Google पर बताया जा रहा इस क्रिकेटर की पत्नी, जानें क्यों हुआ ऐसा

इस बार गूगल सर्च में क्रिकेट के भगवान कहे जाने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को युवा भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की वाइफ बताया गया है.

गूगल सर्च पर एक बार फिर बड़ी गड़बड़ी देखने को मिली है. इस बार गूगल सर्च में क्रिकेट के भगवान कहे जाने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को युवा भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की वाइफ बताया गया है. जब से गूगल पर ऐसा देखने को मिला है तभी से लोगों के सवालों की झड़ी लग गई है कि आखिर सारा, शुभमन गिल की वाइफ कब बन गई. लेकिन ये गडबड़ कैसे हुई इस बात का जवाब भी सामने आ गया है तो आइए जानते हैं आखिर ये हुआ कैसे…

गूगल ने इन दोनों को मैच इसलिए बना रहा है, क्योंकि मार्केट में ये अफवाह तेजी से फैल रही है कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यही नहीं सोशल मीडिया पर हुई इन दोनों की बातचीत के बाद मामला और गर्मा भी गया है. कुछ दिन पहले शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई गाड़ी के साथ फोटो पोस्ट की थी, जिसपर सारा ने ब्लैक हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया था. शुभमन ने भी सारा के इस ब्लैक हार्ट पर थैंक यू लिखा था. इन दोनों के बीच हुई इस छोटी सी बातचीत पर टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने भी मजे लेते हुए कमेंट कर कहा था, ‘मोस्ट वेकल फ्रॉम हर…’

 

View this post on Instagram

 

Thalle mere Range akh baaz naalo tezz! Caption credits- @jassie.gill 😉

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill) on Jun 2, 2019 at 6:24am PDT

बस फिर क्या था इसके बाद से ही सारा को गूगल सर्च में शुभमन गिल की वाइफ बताया जाने लगा. ये पहली बार नहीं है जब गूगल सर्च में इस तरह की गड़बड़ी देखने को मिली हो.

कुछ दिन पहले अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान का नाम विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ जोड़ा गया था. राशिद से इंस्टाग्राम पर एक सेशन के दौरान पूछा गया था कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है तो उन्होंने अनुष्का और प्रीति जिंटा का नाम लिया था. इसके बाद अनुष्का शर्मा को गूगल सर्च में राशिद खान की पत्नी बताया जाने लगा था.

शुभमन गिल इस बार यूएई में खेले जा रहे आईपीएल 2020 में केकेआर की टीम से खेल रहे हैं, जब कि राशिद सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं.

Related Posts