• Home  »  ट्रेंडिंगवीडियो   »   #RIPSPB: नहीं रहे महान गायक एसपी बालासुब्रमण्यम, सोशल मीडिया पर छाई शोक की लहर

#RIPSPB: नहीं रहे महान गायक एसपी बालासुब्रमण्यम, सोशल मीडिया पर छाई शोक की लहर

ट्विटर #RIPSPB और #SPBalasubramaniam ट्रेंड भी कर रहा है. देखिए ट्विटर पर इस महान गायक को लोग किस तरह दे रहे हैं श्रद्धांजलि…

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 2:01 pm, Fri, 25 September 20

मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) अब हमारे बीच नहीं रहे. उनका 74 साल की उम्र में निधन हो गया है. कोरोना (Corona) से एक लंबी जंग लड़ने के बाद चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. इससे पहले गुरुवार को हॉस्पिटल ने उनके मेडिकल बुलेटिन में बताया था कि बालासुब्रमण्यम की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लगातार उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे थे.

वहीं अब उनके दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनको यादकर इमोशनल हो रहे हैं. कई बड़ी हस्तियों से लेकर आम जनता तक उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रही है. ट्विटर #RIPSPB और #SPBalasubramaniam ट्रेंड भी कर रहा है. देखिए ट्विटर पर इस महान गायक को लोग किस तरह दे रहे हैं श्रद्धांजलि…

एसपी बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद वह एमजीएम अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें कोरोना के बेहद हल्के लक्षण थे लेकिन फिर भी उन्होंने कोई रिस्क न लेते हुए अस्पाताल में भर्ती होने का फैसला लिया था. वह 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद से ही वह अस्पताल में भर्ती थे.

क्या है ये #TharoorChallenge? ट्विटर पर है लोगों का कहना- हिम्मत है तो एक्सेप्ट करो

कई बेहतरीन गानों को अपनी आवाज देने वाले एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन से कई लोग सदमे में है. सोशल मीडिया पर  उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति की दुआ मांग रहे हैं. म्यूजिक इंडस्ट्री के लोगों ने भी उनके जाने को संगीत की दुनिया के लिए बड़ा नुकसान माना है.

अपने करियर में 5 से ज्यादा भाषाओं में 40 हजार से ज्यादा गानें गाएं हैं. उन्होंने तेलुगु, तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम भाषा में बेहतरीन गाने गाए हैं जिन्हें लोग आज भी याद करते हैं. उनके नाम सबसे ज्यादा गाना गाने का रिकॉर्ड दर्ज है. उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है.