क्या है ये #TharoorChallenge? ट्विटर पर है लोगों का कहना- हिम्मत है तो एक्सेप्ट करो

हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर कपल चैलेंज काफी लोकप्रिय हुआ था, जिसमें लोगों को अपने पार्टनर के साथ तस्वीर पोस्ट करनी थी. इस चैलेंज की पॉपुलैरिटी के बाद अब ट्विटर पर थरूर चैलेंज छाया हुआ है.

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई नया चैलेंज शुरू होता है और ये तेजी से वायरल भी होने लगते हैं. कोरोना काल में सोशल मीडिया पर ऐसे कई ट्रेंड्स देखने को मिले हैं जैसे #no makeup challenge, saree challenge, #couplechallenge. वहीं अब एक और नया चैलेंज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसका नाम है #tharoorchallenge. इस चैलेंज में लोगों को सीनियर कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) की एक तस्वीर के जैसे कई लड़कियों के साथ फोटो शेयर करनी है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर कपल चैलेंज काफी वायरल हुआ था, जिसमें लोगों ने अपने पार्टनर के साथ तस्वीरें पोस्ट की थी. लेकिन कपल चैलेंज को लेकर सोशल मीडिया पर थरूर ही छाए दिखे. लोगों ने उनकी कई महिलाओं के साथ काफी फोटोज शेयर की, जिसके बाद अब ट्विटर पर थरूर के नाम से ही नया चैलेंज शुरू हो गया.

ये भी है ट्रेंडिंग: अब और भी आसान होगा अपनी बात कह पाना, आने वाले हैं ये नए Emojis

#थरूरचैलेंज में लोगों को कई लड़कियों के साथ अपनी फोटो पोस्ट करनी है. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस चैलेंज में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और एक से बढ़कर एक मजेदार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. लोग एक दूसरे को यह मजेदार चैलेंज दे रहे हैं और खूब मजे ले रहे हैं. ट्विटर पर लोग तरह-तरह के मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर कर रहे हैं और उसपर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

लोकसभा सांसद शशि थरूर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. किसी भी मुद्दे पर बेबाक अपनी राय देने से थरूर कभी पीछे नहीं हटते. शशि थरूर अंग्रेजी भाषा पर अपनी अच्छी पकड़ के लिए भी जाने जाते हैं. साथ ही लड़कियों के बीच भी वो काफी पॉपुलर हैं. विवादों से भी उनका गहरा नाता रहा है.

Related Posts