Trending Video : भारतीय यूट्यूबर्स का ‘The Lockdown Rap’ हो रहा वायरल

इस वीडियो को यूट्यूब (Youtube) पर 11 अप्रैल को Ashish Chanchalani Vines के पेज से अपलोड किया गया था. अब तक इस रैप वीडियो को 1 करोड़ 64 लाख 43 हजार 600 लोग लाइक (Like) कर चुके हैं.

Photo Credit : Youtube

इंडियन यूट्यूबर्स (Indian Youtubers) के लॉकडाउन रैप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि ये वीडियो पुराना है लेकिन ये ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को खासतौर से उन लोगों के लिए बनाया गया है, जो लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों को फॉलो नहीं कर रहे हैं. इस गाने को ‘Gullyboy’ मूवी से इंस्पिरेशन लेकर बनाया गया है.

वीडियो की शुरुआत में लॉकडाउन में अपने घरों के अंदर बोर हो रहे लोग दिखाए गए हैं, जो कि अपनी बोरियत दूर करने के लिए घरेलू काम करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन अब वो घरेलू कामों से भी बोर हो गए हैं और लॉकडाउन के नियम तोड़ने की फिराक में हैं. घरों से बाहर निकल रहे लोगों को डंडे का डर दिखाकर वापस घरों के अंदर भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें : आ गया चहल की मंगेतर धनश्री का नवरात्रि स्पेशल डांस वीडियो, फैंस को पसंद आ रहा नया लुक

Kunal chhabhria और Anmol सनचार ने इस रैप को लिखा है. रैपर हैं SSD Music. साथ ही Anmol, Kunal, Akash Dodeja, Jashn Sirvani, Tanish Sirvan, Muskan Chanchalani, Simran Dhanwani, Aashish Chanchalani, Bhuwan Bam, Prajakta Kohli, Tanmay Bhatt, Harsh Beniwal, Team Naach, Rishab Rana ने इस गाने को बनाने में मदद की है.

इस वीडियो को यूट्यूब पर 11 अप्रैल को Ashish Chanchalani Vines के पेज से अपलोड किया गया था. अब तक इस रैप वीडियो को 1 करोड़ 64 लाख 43 हजार 600 लोग लाइक कर चुके हैं. बता दें Ashish Chanchalani Vines यूट्यूब पेज के 2.5 मिलियन Subscribers हैं.

यह भी पढ़ें : नूडल टेस्ट करने के लिए ये बड़ी कंपनी दे रही है लाखों की नौकरी, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

Related Posts