IPL 2020: स्टेडियम में नहीं है दर्शक सुनाया जा रहा फर्जी शोर, देखिए परेशान लोगों के फनी रिएक्शंस

IPL 2020,  19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में शुरू हुआ है. मैच के दौरान दर्शकों की रिकॉर्डेड आवाज इस्तेमाल किए जाने पर कई फैंस ने नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया में तरह-तरह के फनी मीम्स और जोक्स  की बरसात कर दी है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:48 pm, Tue, 22 September 20

कई महीनों की अनिश्चितता के बाद आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)  19 सितंबर से शुरू हो गया है. कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण फैलने से रोकने के लिए इस साल आईपीएल का आयोजन UAE में बिना दर्शकों के किया जा रहा है. लेकिन यह खाली स्टेडियम दर्शकों को पसंद नहीं आ रहे हैं. क्रिकेटरों के साथ-साथ टीवी दर्शक भी स्टेडियम ऑडियंस को मिस कर रहे हैं.

मैच के दौरान टीवी दर्शकों का रोमांच बनाए रखने के लिए स्टेडियम में नकली भीड़ के उत्साहवर्धक शोर और टीमों को चीयर करने के लिए  ऑडियो इस्तेमाल किया जा रहा है. चौके-छक्के लगने और आउट होने पर ये रिकॉर्डेड आवाजें सुनाई जाती हैं, लेकिन टीवी दर्शकों को यह पसंद नहीं आ रहा है. मैच के दौरान दर्शकों के आवाज की रिकॉर्डिंग इस्तेमाल किए जाने पर कई फैंस ने नाराजगी जाहिर की है. अब इस पर सोशल मीडिया में तरह-तरह के फनी मीम्स और जोक्स वायरल हो रहे हैं.

टीवी पर वापसी के लिए तैयार ‘सास बिना ससुराल 2’, रवि दुबे नहीं ये एक्टर निभाएगा लीड रोल

इंडियन प्रीमियर लीग आयोजक स्टेडियम में बिना दर्शकों के भी इसे रोमांचक बनाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं लेकिन दर्शक इससे उत्साहित नजर नहीं आ रहे हैं. कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए और खिलाड़ियों की सेफ्टी को देखते हुए, इस साल आईपीएल टूर्नामेंट को भारत में नहीं कराया जा रहा है. IPL 2020,  19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हुआ है. मैच के दौरान दर्शकों की रिकॉर्डेड आवाज इस्तेमाल किए जाने पर कई फैंस ने नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया में तरह-तरह के फनी मीम्स और जोक्स  की बरसात कर दी है.