कोरोना वॉरियर्स ने मरीजों के सामने किया ‘चिट्टियां कलाइयां’ पर धमाकेदार डांस, वीडियो देख हो जाएंगे खुश

एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जहां कोरोना वॉरियर्स ने मरीजों के सामने ‘चिट्टियां कलाइयां’ (Chittiyaan Kalaiyaan) पर धमाकेदार डांस किया.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:31 pm, Wed, 14 October 20

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं, और उतनी ही तेजी से बढ़ रही है अस्पतालों में मरीजों की संख्या. ऐसे में कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) पर लोड भी काफी बढ़ गया है. पर इन कठिन हालातों में भी अपना दर्द भुलाकर ये लोग ना सिर्फ मरीजों की सेहत का बल्कि उनके एंटरटेनमेंट का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जहां कोरोना वॉरियर्स ने मरीजों के सामने ‘चिट्टियां कलाइयां’ (Chittiyaan Kalaiyaan) पर धमाकेदार डांस किया.

यह वीडियो असम  के तेज़पुर मेडिकल कॉलेज का है. जहां मरीजों को ठीक करने के लिए भी कोरोना वॉरियर्स मेहनत कर रहे हैं और उनके मनोरंजन करने के लिए भी कई तरह की चीजें कर रहे हैं. हॉस्पिटल के सुप्रिटेनडेंट ने इस वीडियो को ट्वीट किया है. मेडिकल कॉलेज में तीन डॉक्टरों ने पॉपुलर हिंदी सॉन्ग ‘चिट्टियां कलाइयां’ पर डांस किया. पेशेंट्स को एंटरटेन करने और अपने स्ट्रेस को कम करने के लिए उन्होंने यह शानदार डांस किया. कोविड वॉर्ड में जाकर डॉक्टर डिम्पी, नीताश्री और अनन्या ने यह परफॉर्मेंस दी.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को ना सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि इन विपरीत हालातों में भी मुस्कुराने के डॉक्टर्स के इस जज्बे को सलाम कर रहे हैं. लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं और इन बहादुर कोरोना वॉरियर्स की शान में तारीफों के पुल बांध रहे हैं.