वीडियो बनाने के लिए खतरे में डाल दी जान, 22वीं मंजिल पर कर रहा खतरनाक स्टंट

मुंबई के कांदिवली इलाके का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

कई बार खतरनाक स्टंट करने या एक हिट वीडियो के चक्कर में लोग अपनी जान तक दांव पर लगा देते हैं. सोशल मीडिया पर तुरंत फेम पाने या सेल्फी और वीडियो लेने की कोशिश करते हुए हर साल दुनिया भर में करोड़ों लोग अपनी जान गंवाते हैं.  ऐसा ही एक रोंगटे खड़ा कर देने वाला एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद अब पुलिस उस युवक की तलाश कर रही है जो इसमें दिखाई दे रहा है.

मुंबई के कांदिवली इलाके का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्लैक टीशर्ट और ट्राउजर पहने एक युवक पहले पॉपुलर एनर्जी ड्रिंक के दो घूंट पीता है. उसके बाद बिल्डिंग की 22 वीं मंजिल पर खिड़की के बाहर बने पतले से छज्जे पर बेधड़क हैंडस्टैंड कर रहा है, वो भी बिना किसी सेफ्टी के. एक युवक स्टंट कर रहा था और 2 युवक ऐसे थे जो उसे रोकने की बजाय उसका वीडियो बना रहे थे. सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही कांदिवली पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल की. इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है.

पुलिस कर रही है युवक की तलाश 

कांदिवली के पुलिस निरीक्षक रवि अडाने ने बताया कि ये वीडियो कांदिवली पश्चिम में जय भारत बिल्डिंग के जिस घर पर शूट हुआ है उसका पता चल गया है. पुलिस का कहना है कि स्टंट करने वाला युवक फरार हो गया हैं. पूछताछ में युवक का नाम और उसकी पहचान भी हो गई है. तीनों की तलाश जारी है. इस तरह अपनी जिंदगी खतरे में डालकर स्टंट करना गैरकानूनी है, इसलिए पुलिस इस युवक की तलाश कर रही है. ऐसे तमाम मामले पहले भी सामने आ चुके हैं.

 

Related Posts