महिला ने बनाया सबसे तेज पास्ता खाने का रिकॉर्ड, हैरान हो जाएंगे देखकर स्पीड

हाल ही में एक महिला ने पास्ता (Pasta) खाने का ऐसा रिकॉर्ड बनाया जिसे देखकर सभी फूडीज के दिल भी कुछ ऐसा ही करने को मचलने लगेंगे.

लोग कई अलग-अलग चीजें करके वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते हैं. कुछ भी हो, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (GWR) के किसी भी टाइटल को हासिल करना एक बड़ी उपलब्धि है. लेकिन बात अगर खाने की हो तो लोगों में उसका अलग ही आकर्षण है.  हाल ही में एक महिला ने पास्ता खाने का ऐसा रिकॉर्ड बनाया जिसे देखकर सभी फूडीज के दिल भी कुछ ऐसा ही करने को मचलने लगेंगे.

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स की ऑफिशियल फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर किए गए  वीडियो में एरिजोना, USA की मिशेल लेस्को को स्पीड में पास्ता खाते दिखाया गया है. यह चैलेंज 100 ग्राम पास्ता और सॉस को कम से कम समय में खाने का था. मिशेल लेस्को ने यह कारनामा मात्र 26.69 सेकंड में पूरा किया. इतने कम समय में पास्ता खाकर उन्होंने एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. इस वीडियो क्लिप में उन सभी लोगों को भी दिखाया गया है जिन्होंने पहले इस स्पेशल रिकॉर्ड को हासिल करने की कोशिश की है.

Fastest Time To Eat A Bowl Of Pasta – Guinness World Records

Happy National Pasta Day 🍝 The fastest time to eat a bowl of pasta is 26.69 sec, achieved by speed eater Michelle Lesco from Arizona, USA

Guinness World Records यांनी वर पोस्ट केले शनिवार, १७ ऑक्टोबर, २०२०

शेयर किए जाने के बाद से  वीडियो को 54,000 बार देखा गया है और इसे देखने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. सोशल मीडिया पर लोगों ने एक दूसरे को  यह वीडियो शेयर किया, कई यूजर्स ने इस पर अपने कमेंट और रिएक्शन भी दिए. साथ ही कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने मौका मिलने पर उस महिला को चैलेंज करने की बात भी की.

 

Related Posts