एक थप्पड़ ने यूं बदला अभिषेक बच्चन का फिल्मी करियर

Abhishek bachchan-girl slap abhishek bachchan-Abhishek Bachchan film-Abhishek bachchan filmy career-Abhishek Bachchan slapped by girl-Film Shararat-abhishek bachchan shararat-bollywood news-entertainment news, एक थप्पड़ ने यूं बदला अभिषेक बच्चन का फिल्मी करियर

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने फिल्म ‘रिफ्यूज़ी’ से हिंदी फिल्म जगत में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन साल 2002 में आई फिल्म ‘शरारत’ से उनका एक किस्सा ऐसा जुड़ा हुआ है जिसे वे जिंदगी भर नहीं भुला सकते. इतना ही नहीं इस घटना ने उनके ऊपर इतना गहरा असर डाला कि उनका फिल्मी करियर बदल गया.  कुछ समय पहले एक इवेंट के दौरान अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि फिल्म ‘शरारत’ में अपनी एक्टिंग को लेकर वे थप्पड़ तक खा चुके हैं.

अभिषेक ने बताया था कि, वे इस घटना को कभी नहीं भूल सकते. जब फिल्म ‘शरारत’ रिलीज़ हुई थी तो वे लोगों का रिएक्शन देखने के लिए गेटी गैलेक्सी सिनेमा हॉल चले गए थे. इंटरवल के दौरान एक लड़की थियेटर से बाहर आई और उसने अभिषेक को बाहर खड़े देखा. वह अभिषेक के पास पहुंची और उसने उन्हें जोरदार तमाचा जड़ दिया. इसके बाद उस लड़की ने अभिषेक से कहा कि तुम अपने परिवार का नाम खराब कर रहे है. कृपया करके एक्टिंग करना छोड़ दो.

अभिषेक द्वारा इस घटना को भुला पाना मुश्किल होना वाजिब है और शायद इसी घटना का असर रहा होगा कि फिल्म ‘शरारत’ के बाद आई फिल्मों में अभिषेक की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई. हालांकि अभिषेक की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल न मचाया हो, लेकिन उनके काम को लोगों ने बहुत सराहा. वहीं अभिषेक पिछले साल आई फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आए थे. इस फिल्म में अभिषेक की अदाकारी को काफी लोगों ने पंसद किया.

 

Related Posts