जडेजा ने मैक्सवेल का लपका कमाल का कैच, मुकाबले का टर्निंग प्वाइंट रहा ये विकेट

ग्लेन मैक्सवेल काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. वो ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी तेज गति से रन बटोर रहे थे.

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को आईसीसी विश्व कप 2019 का एक बेहद ही रोमांचक मैच खेला गया. भारत ने ये मुकाबला ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराकर जीत लिया. भारत द्वारा दिए गए 353 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आस्ट्रेलिया की टीम निर्धारित 50 ओवर में 316 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. इस मुकाबले का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ रविंद्र जडेजा द्वारा ग्लेन मैक्सवेल का पकड़ा गया कैंच.

चहल कर रहे थे गेंदबाजी
दरअसल, मैक्सवेल काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. वो ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी तेज गति से रन बटोर रहे थे. ऑस्ट्रेलियाई पारी का 41वां ओवर फेंका जा रहा था. युजवेंद्र चहल गेंदबाजी कर रहे थे. मैक्सवेल चहल की एक फ्लाइटेड डिलिवरी को लॉग ऑन के ऊपर छक्के के लिए पहुंचाना चाहते थे. लेकिन वो गेंद को ठीक से टाइम नहीं कर पाए और रविंद्र जडेजा ने डीप मिडविकेट से दौड़ते हुए एक कमाल का कैच लपका.

Ravindra Jadeja, जडेजा ने मैक्सवेल का लपका कमाल का कैच, मुकाबले का टर्निंग प्वाइंट रहा ये विकेट
रविंद्र जडेजा ने डीप मीडविकेट से दौड़ते हुए एक कमाल का कैच लपका.

धवन की जगह कर रहे थे फील्डिंग
मैक्सवेल ने 14 गेदों पर 28 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. मालूम हो कि जडेजा मैदान में शिखर धवन की जगह फील्डिंग कर रहे थे. धवन को बल्लेबाजी करते समय अंगुली में चोट लग गई थी. शिखर धवन ने 117 रनों की पारी खेली. शिखर के इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद उन आलोचकों के मुंह बंद हो गए हैं, जो कि वर्ल्ड कप टीम में शिखर के चयन को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे.

ये भी पढ़ें-

क्या एडम जंपा ने की बॉल टेम्परिंग? वीडियो हो रहा वायरल

World Cup 2019: टीम इंडिया ने चखाई मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को हार, 36 रन से मार लिया मैदान

ओवल में फिर गरजा ‘गब्बर’ का बल्ला, जानें 17वें शतक की खास बातें