KBC 11: इस महिला कंटेंस्‍टेंट की आपबीती सुन अमिताभ बच्‍चन भी हो गए भावुक

अर्पिता दिखने में भले ही आम महिला लग रही हों, लेकिन उनकी जिन्दगी की कहानी उतनी ही अलग है.

नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति का यह 11वां सीजन है. इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन हैं. तीन सितंबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में मुरादाबाद की अर्पिता यादव हॉट सीट पर बैठेंगी. जिनकी कहानी सुनकर सभी की आंखे भर आई हैं. ऐपिसोड का प्रोमो जारी हो चुका है, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

जिन्दगी की कहानी उतनी ही अलग है

अर्पिता यादव मूल रूप से मुरादाबाद की रहने वाली हैं. फिलहाल वे इस समय जयपुर में रह रही है. पेशे से वे दिव्यांग बच्चो की टीचर हैं. अर्पिता दिखने में भले ही आम महिला लग रही हों, लेकिन उनकी जिन्दगी की कहानी उतनी ही अलग है.

अर्पिता ने अमिताभ बच्चन को बताया आज वे  ‘आज मैं जो भी हूं अपने गुरु और बेटे की वजह से हूं. मैं हॉट सीट तक पहुंची हूं लेकिन जब मेरा बेटा हुआ था तो मुझे लगा था ये क्या हो गया? मेरा पहला रिएक्शन यही था कि ये क्या क्यों है? मैंने तो भगवान से ये नहीं मांगा था?’

मेरा बेटा निर्भय नॉर्मल नहीं था

अर्पिता की इस बात को सुनकर अमिताभ बच्चन हैरान रह गए. अमिताभ बच्चन के पूछने पर अर्पिता बताती हैं मेरा बेटा निर्भय नॉर्मल नहीं था. उसे देखने के बाद मैंने बस यही कहा था कि मैंने ये तो नहीं मांगा था. बेटे को देखने के बाद खुद से, भगवान से और सोसाइटी के हर इंसान पर मुझे गुस्सा था. बस मन में बार बार यही ख्याल आ रहा था कि आखिर ये मेरे साथ ही क्यों हुआ? मेरा बेटा निर्भय दिव्यांग था और उसकी बीमारी का कोई इलाज नहीं था’.

अर्पिता ने आगे बताया कि मेडिकल के मुताबिक मेरा बेटा केवल 20 साल तक ही जी सकता है, और एक मां होकर ये मैं बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकती.

यह भी पढ़ें- ‘साहो’ है इस फ्रेंच फिल्‍म की कॉपी? प्रभास की फिल्‍म पर डायरेक्‍टर ने उठाए सवाल

  Bigg Boss 13 का नया प्रोमो आउट, सलमान का यह अंदाज खूब हो रहा वायरल