KBC 11 में इस महिला से अमिताभ बच्‍चन ने पूछा एक करोड़ रुपये का सवाल

सभी कंटेस्टेंट का सफर दस हजार से 12 लाख की रकम जीतने तक रहा है. इस बार केबीसी का सफर 13 हफ्ते का है.

नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का 11वां सीजन शुरु हो चुका है. इस शो को अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं. शो के पहले हफ्ते में तो कोई भी करोड़पति नहीं बन पाया. लेकिन शो के दूसरे हफ्ते में एक महिला कंटेस्टेंट एक करोड़ के सवाल तक पहुचीं.

केबीसी के दूसरे हफ्ते में जो महिला कंटेस्टेंट 15वें पड़ाव तक पहुंची उनका नाम चरणा गुप्ता है. चरणा ने जैसे ही 1 करोड़ का सवाल देखा, फिर उन्होंने गेम छोड़ने का ओप्शन चुना. चरणा भले ही केबीसी की पहली करोड़पति बनने से चूक गईं हो लेकिन इस सीजन की अबतक सबसे ज्यादा रकम जीतने वाली कंटेस्टेंट बन गई हैं.

चरणा पेशे से मध्यप्रदेश में लेबर इंस्पेक्टर हैं. चरणा की मां भी एक सरकारी अफसर हैं. चरणा की मां बचपन से पोलियो ग्रस्त हैं. चरणा का कहना है कि मेरी मां ने हमारे लिए इतना किया कि जो कभी बयान भी नहीं किया जा सकता.

इस शो के पहले कंटेस्टेंट गुजरात के अमित रमेशभाई जीवनाणी रहे. अब तक रायपुर छत्तीसगढ़ की चित्ररेखा, जालंधर के GST इंस्पेक्टर विवेक भगत, महाराष्ट्र के कंप्यूटर टीचर महेश और नुपूर चौहान कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुके हैं. सभी कंटेस्टेंट का सफर दस हजार से 12 लाख की रकम जीतने तक रहा है. इस बार केबीसी का सफर 13 हफ्ते का है.

यह भी पढ़ें-  दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं? इस फोटो को देख पूछ रहे फैंस

‘पेट्रोल पंप वालों ने की बदसलूकी’, टीवी एक्‍ट्रेस ने फेसबुक पर बयां किया दर्द