UGC NET और JNU-IGNOU-ICAR में दाखिले के लिए अब 15 जून तक भर सकते हैं फॉर्म

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Nishank Pokhriyal) ने कहा, "मौजूदा स्थिति को देखते हुए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) से इन परीक्षाओं के लिए आवेदन फॉर्म भरने की डेट को आगे बढ़ाने के लिए कहा गया."

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) की प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन फॉर्म भरने की आखिरी डेट 15 जून तक बढ़ा दी गई है. जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के अलावा जॉइन सीएसआईआर यूजीसी नेट (CSIR UGC NET), यूजीसी नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट, आईसीएआर (ICAR) और इग्नू (IGNOU) में दाखिले के लिए भी फॉर्म भरने की आखिरी डेट 15 जून तक कर दिया गया है.

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Nishank Pokhriyal) ने कहा, “मौजूदा स्थिति को देखते हुए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) से इन परीक्षाओं के लिए आवेदन फॉर्म भरने की डेट को आगे बढ़ाने के लिए कहा गया.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

मानव संसाधन विकास मंत्रालय की सलाह पर नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने इन सभी प्रवेश परीक्षाओं के लिए 15 जून तक फॉर्म भरने का समय दिया है. इन संस्थानों में दाखिला लेने के इच्छुक छात्र 15 जून तक प्रवेश परीक्षाओं का फॉर्म भर सकते हैं. इससे पहले जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय, जॉइन सीएसआईआर यूजीसी नेट, यूजीसी नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट, आईसीएआर और इग्नू के एमबीए (MBA) और पीएचडी (PHD) कोर्स में दाखिला लेने के लिए परीक्षाओं का फार्म 31 मई तक भरा जा सकता था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts