104 साल की महिला ने दी Coronavirus को मात, प्रशासन ने डॉक्टर्स की टीम को दी बधाई

जिला इस मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिवाकर सिंह (Diwakar Singh) अस्पताल पहुंचे और कोरोना वॉरियर महिला (Corona Warrior) को शुभकामनाएं देते हुए उनके सुखमय जीवन की कामना की.

गौतमबुद्धनगर के शारदा कोरोनावायरस अस्पताल (Covid Hospital) में 104 साल की राबिया अहमदी कोरोनावायरस को मात देकर कोरोना वॉरियर बन गई है. राबिया को शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. दरअसल, राबिया अहमदी का पिछले 7 दिनों से शारदा अस्पताल (Sharda Hospital) में कोरोनावायरस संक्रमण का इलाज चल रहा था. डॉक्टर्स की एक टीम राबिया पर इलाज के दौरान नजर बनाए हुए थी.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

सभी मरीजों का बढ़ाया हौसला

बताया जा रहा है कि राबिया अहमदी ह्रदय रोग, अनिद्रा और अल्जाइमर रोग से भी पीड़ित हैं. उसके बाद भी राबिया ने कोरोना संक्रमण के आगे हार नहीं मानी. आखिरकार इतनी उम्र होने के बाद भी राबिया ने इस जंग को जीत कर अन्य मरीजों के हौसले बढ़ा दिए हैं. इसी के साथ कोरोना (Coronavirus) को लेकर यह प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को मिली एक बड़ी उपलब्धि है.

प्रशासन ने डॉक्टर्स की टीम को दी बधाई

जिला इस मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिवाकर सिंह (Diwakar Singh) अस्पताल पहुंचे और कोरोना वॉरियर को शुभकामनाएं देते हुए उनके सुखमय जीवन की कामना की. नोएडा के जिलाधिकारी सुहास एल वाई (Suhas LY) ने शारदा अस्पताल के सभी डॉक्टर्स की टीम को बधाई दी.

गौतमबुद्धनगर (Gautam Buddha Nagar) में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बरकरार है. जिले में शुक्रवार को 133 नये संक्रमित मरीज सामने आए तो कुल 66 मरीज स्वस्थ हुए. (IANS)

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts