यूपी के जालौन में भीषण सड़का हादसा, 2 प्रवासी मजदूरों की मौत और 14 गंभीर रूप से घायल

यह घटना एटा थाना क्षेत्र के NH-27 स्थित ग्राम गिरथान की है. यह हादसा तब हुआ जब प्रवासी मजदूरों (Migrants Labourers) से भरी डीसीएम में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. 
Jalaun Road Accident, यूपी के जालौन में भीषण सड़का हादसा, 2 प्रवासी मजदूरों की मौत और 14 गंभीर रूप से घायल

महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश के बाद अब उत्तर प्रदेश के जालौन में एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 14 गंभीर रूप से घायल हो गए. यह घटना एटा थाना क्षेत्र के NH-27 स्थित ग्राम गिरथान की है. यह हादसा तब हुआ जब प्रवासी मजदूरों से भरी डीसीएम में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

जानकारी के अनुसार, डीसीएम में 46 प्रवासी मजदूर सवार थे. हादसे में एक महिला सहित 2 लोगो की मौत हुई है और 14 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए.  सभी घायलों को राजकीय मेडिकल कालेज उरई में भर्ती कराया गया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

ये सभी प्रवासी मजदूर प्रदेश के अलग-अलग  जिलों के रहने वाले हैं. ये मजदूर मुम्बई से चलकर डीसीएम से अपने-अपने गृह जनपद जा रहे थे, कि रास्ते में यह भयानक हादसा हो गया.

कोरोनावायरस के चलते जारी लॉकडाउन के कारण देशभर के माइग्रेंट्स परेशानी का सामना कर रहे हैं. जो जहां फंसा था वह वहीं फंसकर रह गया. ऐसे में कई प्रवासी मजदूर कई सौ किलोमीटर पैदल ही अपने घर को निकल पड़े. पिछले कुछ दिनों में देश के अलग-अलग हिस्सों से प्रवासी मजदूरों की हादसे में मौत की खबर सामने आई हैं.

महाराष्ट्र में मालगाड़ी के नीचे आकर कटने से 16 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई थी. ये सभी औरंगाबाद में काम करते थे, लेकिन काम बंद होने के कारण सभी अपने घर को निकल पड़े और रास्तें में यह हादसा हो गया. वहीं इसके अलावा मध्य प्रदेश के गुना में ट्रक और बस की भिड़ंत में महाराष्ट्र से यूपी जा रहे 8 प्रवासी मजदूरों की मौत गई.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts