‘मैं जय श्रीराम बोलता हूं, हिम्मत है तो रोक के दिखाओ’, अमित शाह की ममता को चेतावनी

अमित शाह ने रैली के दौरान कहा मोदी जी की सरकार कलकत्ता से कच्छ और कश्मीर से कन्याकुमारी तक घुसपैठियों को निकालने का काम करेगी

बिष्णुपुर: 2019 लोकसभा चुनाव के छठवें चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. सभी दल के नेता कड़ी मेहनत कर रहे हैं वहीं पश्चिम बंगाल में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को बिष्णुपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया.

उन्होंने कहा ‘बंगाल में चुनाव लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए लड़ा जा रहा है.’अमित शाह ने प्रियंका गांधी के दुर्योधन वाले बयान पर जवाब देते हुए कहा
”प्रियंका वाड्रा ने कहा की मोदी जी दुर्योधन हैं, 23 तारीख की मतगणना बता देगी की दुर्योधन कौन है और अर्जुन कौन”

उन्होंने कहा कि ”राजीव गाँधी के समय में ही ढेर सारे भ्रष्टाचार हुए, पूरे देश में चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जा रहा है. लेकिन बंगाल में लोकतंत्र को कमजोर करने के लिए तृणमूल कांग्रेस चुनाव लड़ रही है.”

”बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान 60 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी. गुंडे वोट नहीं डालने देते थे. लेकिन ये पंचायत नहीं लोकसभा चुनाव है. चुनाव आयोग ने यहां CRPF भेजी है, तो आप डरिये मत वोट कीजिए.”

अमित शाह ने कहा ”मोदी जी की सरकार पहले सिटिजन अमेंडमेंट बिल से शरणार्थियों को नागरिकता देगी, बाद में कलकत्ता से कच्छ तक और कश्मीर से कन्याकुमारी तक चुन-चुनकर घुसपैठियों को निकालने का काम किया जाएगा.”

”कांग्रेस के नेता मोदी जी के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं आप मुझे बताइए आप मोदी जी का अपमान सेहन करेंगे क्या? मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि राजीव गांधी के समय में बोफोर्स घोटाला हुआ था, श्रीलंका में शान्ति सेना में शामिल हमारे जवान मारे गए थे.”

उन्होंने कहा कि, ”ममता दीदी कान खोल कर सुन लो ये बंगाल है पकिस्तान नहीं और मैं यहां आया हूं और जय श्री राम बोलता हूं अगर हिम्मत है तो मुझे रोक के दिखाओ.”

ये भी पढ़ें- VIDEO: ‘जब नाश मनुज पर छाता है…’, PM मोदी को दुर्योधन बता प्रियंका ने पढ़ी कविता

ये भी पढ़ें- Video:’शहजादी अमेठी में बच्‍चों को गालियां सिखा रही थीं’, योगी का प्रियंका गांधी पर तंज