‘5 इंच’ जमीन के विवाद में अधेड़ को पीटकर छत से फेंका, परिजनों ने जाम की सड़क

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उसके परिजन और ग्रामीणों ने पपरेंदा गांव में बांदा-कानपुर मार्ग में दो घंटे तक सड़क जाम की. फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
man beaten up and thrown from roof, ‘5 इंच’ जमीन के विवाद में अधेड़ को पीटकर छत से फेंका, परिजनों ने जाम की सड़क

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के चिल्ला थाना के एक गांव में शुक्रवार को महज ‘पांच इंच’ जमीन के विवाद में पड़ोसी ने एक अधेड़ को पहले खूब मारा पीटा और फिर उसे बांधकर छत से नीचे फेंक दिया. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर दी.

चिल्ला थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विजय सिंह ने शनिवार को बताया, “पपरेंदा गांव में शुक्रवार को पांच इंच मकान की जमीन के विवाद में एक पक्ष के लोगों ने पड़ोसी कल्लू प्रजापति (55) को पंचायत के बहाने पकड़ कर अपने घर ले गए और उसे बुरी तरह लाठियों से पीटने के बाद रस्सी से बांधकर छत नीचे फेंक दिया. पिता को बचाने गए बेटे शिवकरन (18) को भी घायल कर दिया गया है.”

उन्होंने बताया कि इस संबंध में सूरजपाल यादव, विंध्य कुमार, छोटकू, व अवधेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घायल पिता और पुत्र को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसएचओ सिंह ने बताया कि बाद में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उसके परिजन और ग्रामीणों ने पपरेंदा गांव में बांदा-कानपुर मार्ग में दो घंटे तक सड़क जाम की. फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, मामले की जांच की जा रही है.

-IANS

ये भी पढ़ें:

दिल्ली दंगों की कहानी पुलिस की जुबानी…कब क्या हुआ?

Delhi Violence: राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लगे ‘गोली मारो’ के नारे, 6 हिरासत में पढ़ें Latest Updates

Related Posts