हापुड़: 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वालों की जो देगा जानकारी, उसे मिलेगा 50 हजार का इनाम

लड़की के पिता और पड़ोसियों के बयान के आधाार पर बनाए गए तीन स्कैच जारी किए गए हैं. पुलिस ने अब मामले की रफ्तार में तेजी लाने के लिए इनाम की घोषणा की है.

हापुड़ पुलिस ने 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया है. आरोपी की सूचना देने वाले को यह राशि दी जाएगी. पीड़िता का बीते गुरुवार को अपहरण कर लिया गया था और उसके साथ जघन्य दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी. बच्ची अभी मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती है और उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

लड़की के पिता और पड़ोसियों के बयान के आधाार पर बनाए गए तीन स्कैच जारी किए गए हैं. पुलिस ने अब मामले की रफ्तार में तेजी लाने के लिए इनाम की घोषणा की है. हालांकि अभी कोई भी पुलिस अधिकारी आरोपी की गिरफ्तारी में हो रही देरी के बारे में बोलने के लिए तैयार नहीं है.

सूचना देने वाली की पहचान रहेगी गुप्त

इस बीच पुलिस के एक प्रवक्ता ने सर्च ऑपरेशन के फोटोग्राफ को जारी किया है, जिसमें दिख रहा है कि पुलिस बच्ची के साथ दुष्कर्म वाली जगह पर आरोपी को तलाश रही है. पुलिस ने कहा, “जो भी इस आरोपी के बारे में बताएगा, उसे 50,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा. आरोपी की सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की जाएगी.”

पीड़िता का गढ़ मुक्ते श्वर में उसके घर के बाहर मोटरसाइकिल पर सवाल एक व्यक्ति ने अपरहरण कर लिया था. जिसके बाद उसके अभिभावक ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई और पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया.

बच्ची को अगले दिन अचेत अवस्था में उसके गांव के करीब झाड़ियों में पाया गया. मेडिकल टेस्ट से उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद उसे मेरठ में विशेष अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी कम से कम एक बार सर्जरी हो चुकी है.

Related Posts