UP: बरेली में 56 कैदी Coronavirus पॉजिटिव, बांदा में संक्रमण से पत्रकार की मौत

बांदा जिले (Banda) में कोरोनावायरस (Coronavirus) से एक पत्रकार की मौत हो गई. 52 वर्षीय पत्रकार अंजनी निगम को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. उत्तर प्रदेश (UP) में अब तक 1,26,806 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं.

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले (Bareilly, Uttar Pradesh) की दो जेलों में से 56 कैदियों को कोरोनावायरस (Coronavirus) से पॉजिटिव पाया गया है. इसकी जानकारी अधिकारियों ने सोमवार को दी. डिस्ट्रिक्ट सर्विलांस ऑफिसर अशोक कुमार ने कहा कि सेंट्रल जेल में 51 कैदी और डिस्ट्रिक्ट जेल में 5 कैदियों को पॉजिटिव पाया गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

बांदा में कोरोना से एक पत्रकार की मौत

कुमार ने कहा कि जेल में कोरोनावायरस से कैदी की मौत के बाद अन्य कैदियों का टेस्ट करवाया गया था. जिले में अब तक कोरोनावायरस के 3,773 मामले सामने आए हैं, जबकि इस वायरस से 98 लोगों की मौत हो गई है.

इस बीच रविवार को बांदा जिले (Banda) में कोरोनावायरस से एक पत्रकार की मौत हो गई. 52 वर्षीय पत्रकार अंजनी निगम को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, बाद में हालात बिगड़ने पर उन्हें शनिवार को लखनऊ PGI में रेफर किया गया था.

UP में कोरोनावायरस के मामले

उत्तर प्रदेश में अब तक 1,26,806 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, वहीं अब तक 2,120 मरीजों की मौत हो चुकी है. राज्य में एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 47,878 जो गई है और अब तक कुल 76,724 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है. राज्य में सोमवार को रिकॉर्ड 4,078 लोगों को अलग-अलग अस्पतालों से स्वस्थ हो जाने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. इसी के साथ सोमवार को 4,197 नए मामले सामने आए हैं. (IANS)

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts