पोते से टच हुई साइकिल तो दादा ने मासूम को पटक-पटक कर मारा, सिर फ्रैक्चर, ICU में भर्ती

इस घटना के बाद सोसायटी में पुलिस भी आई थी. पुलिस कई लोगों से मिलकर घटना की पूरी जानकारी जुटा चुकी है.

गाजियाबाद: एनसीआर की पॉश सोसाइटियों में से एक क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां दो बच्चों के पार्क में खेलते समय एक बच्चे से दूसरे बच्चे को साइकिल टच हो गई. आरोप है कि इससे नाराज बच्चे के दादा ने साइकिल सवार बच्चे को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. दादा ने बच्चे को तब तक पीटा जब तक वो बेहोश नहीं हो गया.

साइकिल टच हो गई तो पीटना शुरु कर दिया
कहने को तो क्रॉसिंग रिपब्लिक की गिनती दिल्ली एनसीआर की पॉश सोसायटियों में होती है जहां पर पढ़े-लिखे लोग रहते हैं लेकिन यहां भी ऐसे लोग मौजूद हैं जिनके अंदर मानवता नाम की कोई चीज नहीं है. सोसायटी में बने पार्क में खेल रहे थे. एक बच्चा साइकिल चला रहा था. गलती से उस बच्चे की साइकिल दूसरे बच्चे को टच हो गई. बस फिर क्या था, जिस बच्चे के साइकिल टच हुई उसके दादा ने साइकिल सवार बच्चे को बुरी तरह से मारना शुरु कर दिया.

अस्पताल में कराया गया भर्ती
इस दौरान आसपास के लोगों के द्वारा भी बच्चे को बचाने का प्रयास किया, लेकिन बुजुर्ग ने किसी की नहीं सुनी. वहीं बच्चा बेहोश होकर गिर गया. जिसके बाद पार्क में घूम रही एक महिला बच्चे को उठाकर घर लाई. वहीं बच्ची की हालत गंभीर देखकर आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें- आतिशी के खिलाफ अश्लील पर्चे बांटने के मामले में महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

बेहोश हो गया बच्चा
पीड़ित बच्चे के पिता साकेत भटनागर ने बताया कि वह पिछले काफी समय से क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी के पंचशील अपार्टमेंट में अपनी पत्नी, मां और बेटे साथ रह रहे हैं. उन्होंने बताया कि वह नोएडा स्थित एक्सेल कंपनी में जॉब करते हैं. उनकी पत्नी भी एक निजी कंपनी में ही नोएडा जॉब करती हैं. बुधवार को पति-पत्नी दोनों ही अपने ऑफिस गए हुए थे. उनका करीब आठ साल का बेटा शाम के समय पार्क में साइकिल चला रहा था. यहां पर उनके ही अपार्टमेंट में रहने वाले 60 वर्षीय एक बुजुर्ग अपने पोते को खिला रहे थे. इस दौरान बच्चे की साइकिल बुजुर्ग के पोते से हल्की सी टच हो गई. इस पर 60 वर्षीय बुजुर्ग ने आठ वर्षीय बच्चे की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं बुजुर्ग ने उसे पीट पिटकर बेहोश कर दिया.

बच्चे के सिर में फ्रैक्चर
गुरुवार को अस्पताल में उन्हें बेटे के सिर में फ्रैक्चर होने की जानकारी मिली. बच्चा फिलहाल शाहबेरी स्थित वृंदावन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती था. बच्गंचे की हालत गंभीर देखते हुए उसे  फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया जहां बच्चे का इलाज चल रहा है.