दूसरी शादी करने से रोका तो 75 साल के बुजुर्ग ने कर ली आत्महत्या

पुलिस के मुताबिक जब अरशद के बच्चों को उनके पिता के इरादों के बारे में पता चला कि वो दूसरी शादी करना चाहते हैं तो उन्होंने समझाया कि इससे परिवार की बदनामी हो जाएगी.

बरेली पुलिस ने शनिवार को बताया कि एक 75 साल के बुजुर्ग ने इस लिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके बच्चों ने उसे दूसरी शादी करने से रोका था. पुलिस अधिकारी के मुताबिक अरशद नाम के इस शख्स का शव कांशीराम कॉलोनी स्थित अपने घर में शुक्रवार को पंखे से लटका हुआ मिला. उन्होंने बताया कि अरशद की पहली पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है.

पुलिस के मुताबिक जब अरशद के बच्चों को उनके पिता के इरादों के बारे में पता चला कि वो दूसरी शादी करना चाहते हैं तो उन्होंने समझाया कि इससे परिवार की बदनामी हो जाएगी. बच्चों ने कहा कि इसलिए दूसरी शादी की जिद न करें. हालांकि अरशद ने बच्चों की बात नहीं मानी और इस बात को लेकर परिजनों में काफी बहसबाजी भी हुई.

इस बहस के बाद जब शुक्रवार की सुबह परिवार के लोग उठे तो उन्होंने देखा कि अरशद का शव पंखे से लटका हुआ है. मालूम हो कि अरशद के पांच बेटे हैं, जिनमें से तीन उनके साथ ही रह रहे थे. उनकी तीन बेटियां भी हैं जिनकी शादी हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: 15 अगस्त को मिला था ‘बेस्ट कॉन्स्टेबल’ अवार्ड, एक दिन बाद ही घूस लेते पकड़ा गया पुलिसकर्मी