नोएडा में पिछले 8 दिनों में Coronavirus संक्रमण से एक भी मौत नहीं

गौतमबुद्धनगर (Noida) में 1 अगस्त को कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से एक व्यक्ति की मौत हुई थी, जिसके बाद से अब तक जिले में कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है. जिले में कोरोना संक्रमण से होने वाली मृत्युदर 1 फीसदी से भी कम है.
coronavirus cases in noida, नोएडा में पिछले 8 दिनों में Coronavirus संक्रमण से एक भी मौत नहीं

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर (Noida) में रविवार को कोरोना के 77 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए. लेकिन राहत की खबर यह है कि जिले में लगातार 8वें दिन भी कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से एक भी मौत का मामला सामने नहीं आया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

जिला सूचना अधिकारी (District Information Officer) राकेश चौहान की शेयर की गई राज्य रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 77 नए संक्रमित मरीजों के मामले सामने आए तो वहीं, रविवार को 85 मरीज स्वस्थ भी हुए. जिले में अब तक कुल 4,973 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं. कुल 929 मरीजों का इलाज जिले के अलग-अलग कोविड अस्पतालों (Covid Hospitals) में इलाज चल रहा है.

जिले में मृत्युदर 0.7 प्रतिशत

जिले में 1 अगस्त को कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हुई थी, जिसके बाद से अब तक जिले में कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है. नोएडा में कोरोना संक्रमण से होने वाली मृत्युदर 1 फीसदी से भी कम है. आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, जिले में मृत्युदर 0.7 प्रतिशत है. जिले में कोरोना संक्रमण से अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है.

नोएडा में एक्टिव मामलों की संख्या 15.6 फीसदी है, जिनका अलग-अलग कोविड अस्पतालों में इलाज चल रहा है. जिले में कोरोनावायरस संक्रमण के अब तक कुल 5,945 मामले सामने आ चुके हैं. (IANS)

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts