UP के प्रतापगढ़ में ट्रक और स्कार्पियो की भिड़ंत, 9 लोगों की मौत, CM ने दिए जांच के आदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रतापगढ़ में सड़क दुर्घटना (Road Accident) में लोगों की मौत पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना जताई है.

उत्तर प्रदेश (UP) के प्रतापगढ़ जिले के थाना क्षेत्र नवाबगंज के वाजिदपुर में शुक्रवार को ट्रक और स्कार्पियो की सीधी भिड़ंत में नौ लोगों की मौत हो गई. एक व्यक्ति घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक PO त्रिलोकी पांडेय ने बताया कि प्रतापगढ़ जनपद नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में ट्रक और स्कार्पियो की आमने-सामने की टक्कर हो गयी है, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

इनके साथ के एक व्यक्ति को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. ये सभी स्कार्पियो में सवार होकर राजस्थान () से बिहार जा रहे थे. पुलिस के अनुसार, ये लोग बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले हैं.

स्कॉर्पियो को काटकर शवों को बाहर निकाला गया. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.

उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रतापगढ़ में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना जताई है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल हुए लोगों का उचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts