यूपी: जमीन को लेकर हुई कहासुनी, युवक ने किसान को मार दी गोली, वीडियो Viral

पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने पीड़ित की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया.


उत्तर प्रदेश के शामली जिले में खूनी संघर्ष की वारदात सामने आई है. यहां पर किसान को खेत में गोली मारने वाले आरोपी का लाइव वीडियो वायरल हो गया है. मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मार दी. इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए शामली के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

कहासुनी से बढ़ गया विवाद
ये मामला शामली जिले के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव खोड़समा का है जहां पर जमीन को लेकर दो पक्षों में मामूली कहासुनी हो गई. देखते ही देखते इस कहासुनी ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया और एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मार दी जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

इतना ही नहीं, गोली मारने वाले आरोपी समरपाल का गोली चलाते हुए लाइव वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसको शेयर कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद भी अभी तक आरोपी खुलेआम घूम रहा है.

वहीं, घायल के परिजनों का कहना है कि खोडसमा निवासी समरपाल नामक युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर किसान को गोली मारकर घायल कर दिया. किसान अपने खेत में काम कर रहा था.

ICU में भर्ती है पीड़ित
पीड़ित के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया. इसके बाद परिजनों ने शामली के निजी हॉस्पिटल में घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया जहां से उसको हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

घायल के परिजनों का कहना है कि उनका जमीनी विवाद चल रहा है और जिसने गोली मारी है वो अपने आपको किसान यूनियन का जिला सचिव बताता है. इतना ही नहीं, यह आरोपी किसान यूनियन के नाम से ट्रक चालकों से अवैध उगाई करता है.

परिजनों ने कहा कि आरोपी किसान यूनियन का नाम लेकर जनपद में अवैध धंधे करने वालों से रोजाना उगाई करता रहता है. उधर, घायल की अवस्था गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों ने घायल को आईसीयू में भर्ती कर दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई और आरोपी समरपाल की तलाश में जारी है.

ये भी पढ़ें-

BJP नेताओं के निधन पर प्रज्ञा ठाकुर को आशंका- विपक्ष कर रहा ‘मारक शक्ति’ का इस्तेमाल

UP में फिर शर्मसार हुई खाकी, बीच सड़क पर पैसों के लिए लड़ पड़े दो पुलिसकर्मी

कश्‍मीर मुद्दे पर मायावती की राहुल गांधी को फटकार