Noida: Corona मरीज के लिए परिजनों को थी प्लाज्मा की तलाश, सिपाही ने किया डोनेट

ADCP अंकुर अग्रवाल (Ankur Aggarwal) ने बताया, "हमारे 10 पुलिस जवान प्लाज्मा (Plasma) डोनेट करने के लिए तैयार हैं. हम उनका शिड्यूल बना रहे हैं कि उन्हें कब-कब जाना होगा."

923775802

नोएडा (Noida) सेक्टर 49 थाने में तैनात एक सिपाही ने कोरोना मरीज को प्लाज्मा (Plasma) डोनेट किया है. कोरोना मरीज (Corona Patient) के परिवार वाले पिछले कई दिनों से प्लाज्मा की तलाश में थे. इसके बाद हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने पुलिस से प्लाज्मा के लिए कॉन्टैक्ट किया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, नोएडा जोन 2 के डिप्टी कमिश्नर रजनीश कुमार (Rajneesh Kumar) ने इस पर कोरोना से ठीक हुए सिपाही से संपर्क किया. इसके बाद सिपाही अमित कुमार (Amit Kumar) ने प्लाज्मा डोनेट करने की इच्छा दिखाई और कोरोनावायरस से पीड़ित मरीज की मदद की. नोएडा पुलिस और हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने सिपाही अमित कुमार की तारीफ की है.

10 पुलिस जवान प्लाज्मा देने के लिए तैयार

ADCP अंकुर अग्रवाल (Ankur Aggarwal) ने बताया, “हमारे 10 पुलिस जवान प्लाज्मा डोनेट करने के लिए तैयार हैं. हम उनका शिड्यूल बना रहे हैं कि उन्हें कब-कब जाना होगा. ग्रेटर नोएडा जिम्स और चाइल्ड PGI अस्पताल से इस मसले पर बात हुई है. साथ ही अन्य पुलिस जवानों से भी बात की जा रही है.”

जिले में 1,011 मरीजों का कोविड अस्पतालों (Covid Hospitals) में इलाज किया जा रहा है. इस संक्रमण से अब तक 40 मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं 3,200 मरीज स्वस्थ हो कर अपने घरों को जा चुके हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts