यूपी: पति ने फोन पर दिया तीन तलाक, पत्नी ने दर्ज कराया केस तो काट दी नाक

पीड़िता को बुरी तरह से पीटा गया है. वह अभी अस्पताल में भर्ती है.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके ससुरालवालों ने उसकी नाक काट ली. पीड़िता का कहना है कि उसने तीन तलाक को लेकर अपने ससुरालवालों पर केस दर्ज कराया था.

पुलिस ऑफिसर ने बताया कि ‘हमें शिकायत मिली थी कि एक आदमी ने फोन पर तीन तलाक दे दिया. मामले में दोनों परिवारवालों को बुलाया गया था और वकील के जरिए इसे सुलझाने का प्रयास किया था. जब ये मामला हल नहीं हुआ तो हमने तीन तलाक कानून के तहत केस दर्ज किया.’

पुलिस ऑफिसर का बयान
पुलिस ऑफिसर ने बताया कि महिला को बुरी तरह से पीटा गया है. पीड़िता अभी अस्पताल में भर्ती है. उसके नाक पर चोट आई है. वहीं, पीड़िता की मां का कहना है कि उसकी बेटी को उसके ससुरालवालों ने मारा-पीटा. इसके बाद वह तीन तलाक की रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गई.

उन्होंने कहा कि मैं अपनी बेटी के लिए तीन तलाक की रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गई. क्योंकि जब उसने केस वापस नहीं लिया तो उसके ससुरालवालों ने उसकी बहुत पिटाई की.  वहीं, पीड़िता के देवर ने बताया कि उसके घरवालों ने उसकी नाक काटने के लिए एक धारदार हथियार का इस्तेमाल किया. उन्होंने मेरे ऊपर भी पत्थर से हमला किया.

ये भी पढ़ें-

PM नरेंद्र मोदी आज कर सकते हैं देश को संबोधित, कश्मीर पर करेंगे बात?

अयोध्या केस: SC ने मालिकाना हक के मांगे सबूत तो निर्मोही अखाड़ा बोला- 1982 में डकैत उठा ले गए दस्तावेज

कंगाली में आटा गीला! भारत से व्‍यापारिक रिश्‍ते तोड़ अपने ही पैर पर कुल्‍हाड़ी मार रहा PAK