हापुड़ में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम

पुलिस (Police) 50 हजार के इनामी आरोपी (Accused) को घटनास्थल पर ले गई. वहां मुठभेड़ (Encounter) होने पर उसके पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया.
Rape accused arrested in hapur, हापुड़ में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम

उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur, UP) में छह साल की मासूम से दुष्कर्म करने के बाद हत्या का प्रयास करने के आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है. हापुड़ के पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन (Sanjeev Suman) ने बताया, “आरोपी छह अगस्त को 6 साल की मासूम को बहला-फुसला कर ले गया था. 7 अगस्त को पुलिस ने बच्ची को रिकवर किया. बच्ची का इलाज मेरठ में चल रहा है. वह सकुशल है.”

पुलिस ने लगा रखी थीं कई टीमें

उन्होंने बताया कि 50 हजार के इनामी आरोपी दलपत को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उसे घटनास्थल पर ले गई. वहां मुठभेड़ (Encounter) होने पर उसके पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया. इलाज के बाद आरोपी को हापुड़ पुलिस ने जेल भेज दिया है. पुलिस ने इसे पकड़ने के लिए काफी टीमें लगा रखी थीं. पुलिस ने बच्ची के माता-पिता और पड़ोसियों के बयानों के आधार पर तीन स्केच जारी किए थे. पुलिस का कहना है कि इन तीनों में से ही कोई आरोपी है.

6 साल की बच्ची का अपहरण कर किया था रेप

मालूम हो कि दलपत ने 6 अगस्त को एक 6 साल की बच्ची का तब अपहरण कर लिया था, जब बच्ची हापुड़ के गढ़ इलाके में अपने घर के बाहर खेल रही थी. आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे पास के जंगल में मरने के लिए छोड़ दिया था. खोज और बचाव दल को बच्ची 12 घंटे बाद मिली थी. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें पिछले छह दिनों से अमरोहा में हापुड़ के गढ़ और गजरौला के पास के जंगलों में दबिश दे रही थीं. (IANS)

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts