UP के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath को धमकी देने वाला मुंबई से गिरफ्तार

लखनऊ (Lucknow) के गोमती नगर पुलिस स्टेशन में मामले को लेकर एक FIR दर्ज करने के बाद उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने जांच शुरू की. महाराष्ट्र एटीएस की कला चौकी इकाई एसटीएफ से मिले सुराग के आधार पर बाद में मामले की जांच में जुटी.
Accused of Threatening to UP Chief Minister Yogi Adityanath arrested from Mumbai, UP के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath को धमकी देने वाला मुंबई से गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश (UP) सरकार के सोशल मीडिया (Social Media) हेल्प डेस्क पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को कथित तौर पर हत्या की धमकी देने वाले मुंबई (Mumbai) के एक व्यक्ति को महाराष्ट्र एटीएस (ATS) ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को व्यक्ति की गिरफ्तारी की है, 25 साल के कामरान अमीन ने शुक्रवार को कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बम विस्फोट में हत्या कर दी जाएगी.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

लखनऊ (Lucknow) के गोमती नगर पुलिस स्टेशन में मामले को लेकर एक FIR दर्ज करने के बाद उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने जांच शुरू की. महाराष्ट्र एटीएस की कला चौकी इकाई यूपी एसटीएफ से प्राप्त सुराग के आधार पर बाद में मामले की जांच में जुटी.

पुलिस FIR के मुताबिक, मैसेज में सीएम योगी को बम से मारने की धमकी देते हुए लिखा गया, “सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं. (एक खास समुदाय का नाम लिख कर) की जान का दुश्मन है वो.” मैसेज मिलने के तुरंत बाद मुख्यालय अधिकारियों की इसकी जानकारी दी गई.

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि डंप डेटा का उपयोग करके मोबाइल नंबर को ट्रैक किया गया था. धमकी के लिए उपयोग किए गए मोबाइल नंबर को बंद कर दिया गया था, लेकिन डंप डेटा से पता चला कि मुंबई के चूनाभट्टी इलाके में यह नंबर स्विच ऑफ किया गया है.

आरोपी कामरान (Kamran) ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उत्तर प्रदेश एसटीएफ (UP STF) को उसकी गिरफ्तारी के बारे में बताया गया और आरोपी को टीम को सौंप दिया गया. आरोपी को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. एसटीएफ उसकी ट्रांजिट रिमांड की मांगे करेगी और उसे आगे की जांच के लिए उत्तर प्रदेश लेकर आएगी.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts