अदिति सिंह के घर के बाहर लगे नारे- BJP की कठपुतली बनना बंद करो

कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीके शुक्ला के नेतृत्व में कांग्रेसियों अदिति के खिलाफ नारेबाजी की.
Aditi Singh, अदिति सिंह के घर के बाहर लगे नारे- BJP की कठपुतली बनना बंद करो

कांग्रेस आलाकमान रायबरेली से विधायक अदिति सिंह के रवैये से काफी नाराज है. महात्मा गांधी की जयंती पर आयोजित विधान सभा के विशेष सत्र में अदिति शामिल हुई थीं. जबकि कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष द्वारा विधानसभा के इस विशेष सत्र का बहिष्कार किया गया था. सत्र के बाद उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की थी.

पार्टी विप का उल्लंघन करने का आरोप
कांग्रेस ने पार्टी विप का उल्लंघन करने को लेकर अदिति को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने अदिति को ये नोटिस भेजा है. अदिति के फैसले को अनुशासनहीनता बताया गया है.

अजय कुमार ने यह भी बताया है कि स्पष्टीकरण न होने की सूरत में पार्टी अदिति सिंह के खिलाफ ऐक्शन लेगी. नोटिस का जवाब देने के लिए विधायक अदिति सिंह को दो दिन का समय दिया गया है.

Aditi Singh, अदिति सिंह के घर के बाहर लगे नारे- BJP की कठपुतली बनना बंद करो

‘BJP की कठपुतली बनना बंद करो’
दूसरी तरफ, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को अदिति के घर का घेराव किया. कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीके शुक्ला के नेतृत्व में कांग्रेसियों अदिति के खिलाफ नारेबाजी की और उनके इस्तीफे की मांग की. कार्यकर्ता ‘बीजेपी की कठपुतली बनना बंद करो’ और ‘सत्ता की गोद में बैठना बंद करो’ जैसे नारे वाले पोस्टर भी लहराते दिखे.

गौरतलब है कि गुरुवार को अदिति सिंह को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की घोषणा की गई. उनकी सुरक्षा के लिए स्कोर्ट भी साथ चलेगा. अदिति ने इससे पहले जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर भी केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ की थी. उस समय भी कई तरह के सवाल खड़े हुए थे.

ये भी पढ़ें-

इमरान-बाजवा ने रची बड़ी साजिश, जेहादियों ने PoK से LoC की ओर निकाला मार्च, देखें VIDEO

PMC Scam: पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक घोटाला मामले में निलंबित MD जॉय थॉमस गिरफ्तार

महाराष्ट्र चुनाव 2019: टिकट कटने से नाराज विधायक के समर्थक, BJP उम्मीदवार की कार पर किया हमला

Related Posts